COVID-19: MP में एक और कोरोना पीड़ित मरीज की मौत, 41 साल का था मृतक
Indore News in Hindi

COVID-19: MP में एक और कोरोना पीड़ित मरीज की मौत, 41 साल का था मृतक
उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमण की सोमवार तक 1071 मामलों में पुष्टि की जा चुकी है और इनमें से 29 मरीजों की मौत हो गई है.

इसके साथ ही मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 4 हो गई है. इनमें से दो मरीजों की मौत इंदौर और बाकी के दो की मौत उज्जैन में हुई है. इंदौर में अब तक 27 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना वायरस (Coronavirus) से पीड़ित एक और मरीज की मौत हो गई. इंदौर के एमवाय अस्पताल (MY Hospital) में इस मरीज ने दम तोड़ा है. जानकारी के मुताबिक मृतक की उम्र 41साल थी. इसके साथ ही मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 4 हो गई है. इनमें से दो मरीजों की मौत इंदौर और बाकी के दो की मौत उज्जैन में हुई है. इंदौर में अब तक 27 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं, जोकि में सबसे अधिक हैं.

बता दें कि सोमवार को इंदौर से कोरोना वायरस से संक्रमित होने के 7 नए मामले सामने आए थे. जबकि उज्जैन से भी एक शख्स के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर थी. इसके साथ ही, सूबे में इस संक्रमण की जद में आए लोगों की संख्या बढ़कर 47 हो गई थी. इनमें से दो लोगों की मौत की पहले ही पुष्टि की जा चुकी थी.

इंदौर के 7 औ उज्जैन का एक शख्स संक्रमित
तब शासकीय महात्मा गांधी स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय की डीन ज्योति बिंदल ने बताया था कि कोरोना वायरस संक्रमण के नए मरीजों में इंदौर के 7 मरीज और पड़ोस के उज्जैन का एक मरीज शामिल है. पिछले 24 घंटे में यहां कोरोना वायरस संक्रमित किसी मरीज की मौत के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया था कि वह पूरा रिकॉर्ड जांचने के बाद ही इस बारे में कोई टिप्पणी कर सकेंगी.



इंदौर में सबसे अधिक 27 लोग हुए संक्रमित


स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया था कि अब तक मिली रिपोर्टों के मुताबिक सूबे में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों में इंदौर के 27, जबलपुर के आठ, उज्जैन के पांच, भोपाल के तीन और शिवपुरी एवं ग्वालियर के दो-दो मरीज शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- 

बिहार पर फिर से इंसेफेलाइटिस का खतरा, मुजफ्फरपुर में एक बच्चे की मौत

Lockdown में ऑनलाइन क्लासेज ले रहे हैं सुपर 30 फेम आनन्द कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading