दिवंगत देवेंद्र चंद्रवंशी की पत्नी और यशवंत पाल की बेटी की हुई SI पद पर नियुक्ति, Corona ने ली थी दोनों अधिकारियों की जान
Indore News in Hindi

दिवंगत देवेंद्र चंद्रवंशी की पत्नी और यशवंत पाल की बेटी की हुई SI पद पर नियुक्ति, Corona ने ली थी दोनों अधिकारियों की जान
इंदौर थाना प्रभारी देवेंद्र चंद्रवंशी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. उनकी इंदौर के अरविंदो अस्पताल में मौत हुई थी. (फाइल फोटो)

उज्जैन के नीलगंगा थाना प्रभारी प्रभारी यशवंत पाल (Yashwant pal) कोरोना संक्रमण से पीड़ित थे. इलाज के दौरान बीते 21 अप्रैल को उनकी मौत हो गई थी.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां दिवंगत देवेंद्र चंद्रवंशी (Devendra Chandravanshi) की पत्नी  को नौकरी मिली है. जानकारी के मुताबिक, देवेंद्र चंद्रवंशी की पत्नी सुषमा चंद्रवंशी (Sushma Chandravanshi) की पुलिस विभाग की ओर से सब इंस्पेक्टर (sub Inspector) पद पर नियुक्ति की गई है. दरअसल, देवेंद्र चंद्रवंशी ड्यूटी के दौरान कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे उनकी मौत हो गई थी.

वहीं, दिवंगत थान प्रभारी यशवंत पाल की बेटी फाल्गुनी पाल की भी उप निरीक्षक के पद पर नियुक्ति हुई है. यशवंत पाल उज्जैन में थे पदस्थ थे. उनकी भी कोरोना वायरस से मौत हो गई थी. दोनों नव नियुक्त सब इंस्पेक्टरों को नियुक्ति पत्र गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदान किए हैं.

यशवंत पाल की उज्जैन की अंबर कॉलोनी में ड्यूटी लगी थी
दरअसल,उज्जैन के नीलगंगा थाना प्रभारी प्रभारी यशवंत पाल कोरोना संक्रमण से पीड़ित थे. इलाज के दौरान बीते 21 अप्रैल को उनकी मौत हो गई थी. वो 59 साल के थे. पाल की उज्जैन की अंबर कॉलोनी में ड्यूटी लगी थी. ये इलाका कोरोना संक्रमण के कारण कंटेनमेंट घोषित किया गया था. आशंका थी कि वहीं ड्यूटी के दौरान उनमें संक्रमण फैला. तबीयत ज़्यादा खराब होने के कारण यशवंत पाल को इंदौर के अरबिंदो अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था. वहीं, 21 अप्रैल को सुबह 5 बजकर 45 पर उन्होंने आखिरी सांस ली थी. यशवंत पाल की दो बेटियां हैं, जिनकी उम्र 22 और  20 साल है.
देवेंद्र चंद्रवंशी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे


वहीं, इंदौर थाना प्रभारी देवेंद्र चंद्रवंशी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. उनका इलाज इंदौर के अरविंदो अस्पताल में चल रहा था. 19 अप्रैल को टीआई देवेन्द्र ने कोरोना वायरस के चलते दम तोड़ दिया था. इस खबर के बाद से ही पूरे पुलिस महकमे में सदमे का माहौल बन गया था. अब उनकी पत्नी सुषमा चंद्रवंशी को राज्य सरकार ने सब इंस्पेक्टर के पद पर नौकरी दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज