मैराथन में सिगरेट पीते हुए पहुंचे अर्जुन रामपाल, विजयवर्गीय ने दिलाई तंबाकू छोड़ने की शपथ
Indore News in Hindi

मैराथन में सिगरेट पीते हुए पहुंचे अर्जुन रामपाल, विजयवर्गीय ने दिलाई तंबाकू छोड़ने की शपथ

  • Share this:
इंदौर में आयोजित 'जियो इंदौर मैराथन-2016' में फिल्म एक्टर अर्जुन रामपाल को विशेष अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया था. तंबाकू छोड़ने का मैसेज देने के लिए आयोजित की गई इस मैराथन में अर्जुन सिगरेट पीते हुए पहुंचे जिस पर कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें सिगरेट छोड़ने की शपथ दिलवाई.

दरअसल, रविवार को राजवाड़ा पर आयोजित हुई इस मैराथन में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को हरी झंडी दिखाकर दौड़ की शुरूआत करानी थी. अर्जुन के आने से पहले ही बीजेपी महा सचिव कैलाश विजयवर्गीय मौके पर पहुंच गए थे.

अर्जुन रामपाल जब राजवाड़ा पहुंचे तो वो हाथ में जलती हुई सिगरेट लेकर कार से उतरे. इस पर विजयवर्गीय ने उन्हें याद दिलाया कि ये दौड़ इंदौर को तंबाकू मुक्त बनाने के लिए रखी गई है.



ये सुनकर अर्जुन को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने तुरंत सिगरेट छोड़ने का वादा किया. इसके बाद उन्होंने सभी लोगों के साथ सेहत की जागरुकता और तंबाकू छोड़ने की शपथ ली.
इस मैराथन में अर्जुन रामपाल ने कैलाश विजयवर्गीय और इंदौर के लोगों के साथ सैल्फी भी ली, जिसे उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया.

गौरतलब है कि पांच किलोमीटर की इस दौड़ में कई नामी धावकों ने भी भाग लिया. शहर के कई स्कूली बच्चे और नागरिक इस दौड़ में शामिल होते हुए तम्बाकू मुक्त स्वस्थ इंदौर का संदेश देते नजर आए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading