लाइव टीवी

इंदौर में दो कारों की भीषण टक्कर, सेना के अफसर समेत 6 लोगों की मौत, 6 अन्य घायल

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 29, 2019, 10:32 AM IST
इंदौर में दो कारों की भीषण टक्कर, सेना के अफसर समेत 6 लोगों की मौत, 6 अन्य घायल
इंदौर में कार दुर्घटना में सेना के अफसर की मौत

सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल जयप्रकाश (Jaiprakash) बिहार (Bihar) के रहने वाले थे और महू में तैनात थे. वो दीपावली के बाद बिहार से अपनी ड्यूटी पर महू लौट रहे थे. इस हादसे में उनके अलावा परिवार के पांच अन्य लोगों की भी मौत हो गई.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) में दो कारों (Car Accident) के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. मंगलवार सुबह हुए इस भीषण हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और छह अन्य लोग घायल हो गए. मृतकों में सेना का एक अधिकारी (Army Officer) और उनका परिवार शामिल है. वहीं घायल सभी लोग उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

महू में पदस्थ थे लेफ्टि. कर्नल जयप्रकाश

जानकारी के मुताबिक इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में रालामंडल के पास दो कारों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इसमें छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों की पहचान आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल जयप्रकाश और उनके परिवार के रूप में हुई है. लेफ्टिनेंट कर्नल जयप्रकाश बिहार के रहने वाले थे और इंदौर के महू में तैनात थे. वो दिवाली के त्योहार के बाद बिहार से अपनी ड्यूटी पर महू लौट रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों कारों की रफ्तार काफी तेज थी. कार को लेफ्टिनेंट कर्नल जयप्रकाश ड्राइव कर रहे थे. बताया जा रहा है कि रालामंडल के पास उनकी झपकी लग गयी और वो गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो बैठे.


Loading...

तेज रफ्तार में थीं दोनों कारें

लेफ्टिनेंट कर्नल की कार सामने सामने दिशा से आ रही कार से जा टकरायी. इस दुर्घटना में लेफ्टिनेंट कर्नल जयप्रकाश और कार में सवार उनके पूरे परिवार की मौत हो गयी. मृतकों में उनकी पत्नी, चार महीने का बच्चा, पत्नी, सास-ससुर और नौकर शामिल हैं.

वहीं दुर्घटनाग्रस्त दूसरी कार में उत्तर प्रदेश के रहने लोग सवार थे जो बिहार जा रहे थे. घायलों को इंदौर के एम.वाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- कमलनाथ के मंत्री ने दिग्विजय-सिंधिया को सुनाई खरी-खरी, ये है वजह

सूरज ढलते ही शुरू होगा हिंगोट, तुर्रा और कंलगी योद्धा एक दूसरे पर करेंगे हमला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 10:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...