लाइव टीवी

10 लाख का डॉगी करता है आलोक खरे के घर की रखवाली, उसकी सेवा में 3 केयर टेकर

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 16, 2019, 6:43 PM IST
10 लाख का डॉगी करता है आलोक खरे के घर की रखवाली, उसकी सेवा में 3 केयर टेकर
10 लाख का डॉगी

Lokayukta Raid: मध्यप्रदेश के सहायक आबकारी आयुक्त आलोक कुमार खरे (Assistant Commissioner Alok Khare) के कई ठिकानों में लोकायुक्त ने छापा मारा है. छापेमारी के दौरान पता चला कि खरे ने घर की रखवाली के लिए 10 लाख रुपए का कुत्ता खरीदा है, जो बंगले पर रहता है. कुत्ते की देखरेख के लिए तीन नौकर लगा रखे हैं.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के असि.कमिश्नर आबकारी आलोक खरे (alok khare) की आय से अधिक संपत्ति (black money) के मामले में जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, उसकी आरामतलबी और सुख-सुविधाओं के बारे में नये ख़ुलासे हो रहे हैं. पता चला है कि खरे ने घर की रखवाली के लिए 10 लाख का कुत्ता पाल रखा है. उसकी सेवा में 3 नौकर रहते हैं. खरे अपने ऑफिस में 85 हज़ार की कुर्सी और सवा लाख की टेबल पर बैठते हैं और गाड़ी में बैठने से 20 मिनट पहले उसका एसी चलवा देते हैं.

10 लाख का डॉगी
आबकारी असि. कमिश्नर,आलोक खरे लग्जरी लाइफ स्टाइल और पर्यटन का शौकीन है. इंदौर के ऑफिस में ज्वाइनिंग के बाद उसने अपने बैठने के लिए 85 हजार की कुर्सी और सवा लाख की टेबल मंगवाई थी. उसी पर बैठकर वो काम करता था. खरे ने 10 लाख रुपए का कुत्ता खरीदा जो बंगले पर रहता है. उसकी देखरेख के लिए तीन नौकर लगा रखे हैं.
20 मिनट पहले गाड़ी स्टार्ट

इंदौर में भी वो ढाई करोड़ के फ्लैट में रहता था और ऑफिस से मिली गाड़ी में कभी नहीं चलता था. उसने अपने लिए इनोवा गाड़ी ले रखी है. उसी में वो चलता है. ऑफिस से निकलने से 20 मिनट पहले वो गाड़ी का एसी स्टार्ट करा देता है, ताकि कार पूरी तरह ठंडी हो जाए. वो महंगे शर्ट, कपड़े, जूते, घड़ी, चश्मे और पेन रखने का शौकीन है.
हैरान रह गयी लोकायुक्त टीम
रायसेन स्थित खरे का लग्जरी फार्म हाउस देखकर लोकायुक्त टीम भी हैरान रह गयी थी. रायसेन के हक्काबाद में 36 एकड़ का कृषि फार्म हाउस और डाबरा इमलिया में 20 एकड़ का फार्म हाउस है. इसमें आधुनिक आलीशान कोठियों सहित सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. भोपाल रोड के मासेर करमोदिया रोड स्थित हक्काबाद के फार्म की आलीशान कोठी है. इन दोनों कृषि फार्म में संतरा, नींबू, अनार, मौसंबी, दशहरी आम, ताइवा प्रजाति के अमरूद सहित गेंदा, गुलाब के फूलों, सफेद मूसली, मशरूम सहित लेमन ग्रास के उत्पाद बनाने की मशीनें लगी हुई हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें-

आलोक खरे की डायरी खोलेगी राज़ : कई नेता और आला अफसर होंगे बेनकाब!

भ्रष्ट अफसरों को कंपलसरी रिटायरमेंट दे कमलनाथ सरकार-गोपाल भार्गव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 6:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...