शराब की दुकान के सो रहे कर्मचारियों पर जानलेवा हमला, एक की मौत
Indore News in Hindi

शराब की दुकान के सो रहे कर्मचारियों पर जानलेवा हमला, एक की मौत
इस शराब की दुकान पर हुई लूट और जानलेवा हमले की वारदात

बुरहानपुर जिला मुख्यालय से महज10 किलोमीटर दूर नगर पंचायत शाहपुर में इंदौर-इच्छापुर स्टेट हाईवे पर स्थित शराब दुकान पर सोमवार की भोर में लूट की नीयत से आए हथियारबंद बदमाशों ने यहां सो रहे दो कर्मचारियों पर जानलेवा हमला कर दिया. इसमें एक की मौत हो गई.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बुरहानपुर जिला मुख्यालय से महज10 किलोमीटर दूर नगर पंचायत शाहपुर में इंदौर-इच्छापुर स्टेट हाईवे पर स्थित शराब की दुकान पर सोमवार की भोर में लूट की नीयत से आए हथियारबंद बदमाशों ने यहां सो रहे दो कर्मचारियों को अपना निशाना बनाते हुए उन पर जानलेवा हमला कर दिया.दोनों को बुरी तरह घायल कर बदमाशों ने शराब दुकान का शटर उचका कर लूटपाट को अंजाम दिया.घायलों में एक की मौत हो गई.

सुबह होते ही शराब दुकान के संचालक को इसकी सूचना मिली. वैसे ही वह दुकान की तरफ लपके तो अपने दोनों कर्मचारी अनिल प्रजापति और शुभम चेतराम को खून से तर नजर आए. दोनों घायल कर्मचारियों को पहले बुरहानपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.प्राथमिक उपचार के बाद महाराष्ट्र के जलगांव रेफर किया गया जहां पर इलाज के दौरान अनिल प्रजापति ने दम तोड़ दिया जबकि शुभम चेतराम नामक कर्मचारी आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है.

शराब संचालक का कहना है इसी तरह उनकी अन्य दुकानों पर भी लगातार कर्मचारियों पर हमला हो रहा है. पुलिस इसको कहीं ना कहीं यह शराब कारोबारियों की आपसी व्यवसायिक प्रतिस्पर्धा को कारण मान रही है.पुलिस के अनुसार दोनों कर्मचारी काफी गंभीर अवस्था होने से फिलहाल हत्या के प्रयास का केस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया गया है. घटना स्थल को देखने से यह चोरी लूट और आपसी मारपीट का मामला नजर आ रहा है. फिलहास सभी पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है.
First published: July 2, 2018, 9:39 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading