Home /News /madhya-pradesh /

b com girl fall in love with milkman got married secretly later big twist came in love story mpns

ग्रेजुएट लड़की को हुआ दूधवाले से प्यार, गुपचुप कर ली शादी; फिर आया लव स्टोरी में ट्विस्ट

MP Crime: एमपी के इंदौर जिले में पत्नी ने पुलिस से शिकायत की है कि पति ने उसे धोखा दिया. वह मुंबई भाग गया है और अब बात तक नहीं कर रहा.

MP Crime: एमपी के इंदौर जिले में पत्नी ने पुलिस से शिकायत की है कि पति ने उसे धोखा दिया. वह मुंबई भाग गया है और अब बात तक नहीं कर रहा.

Indore Crime: इंदौर की एक महिला ने पति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने उसकी शिकायत पर जांच शुरू कर दी है. महिला ने बाणगंगा थाना पुलिस को बताया कि उसे घर आकर दूध बेचने वाले से प्यार हो गया था. फिर दोनों ने शादी कर ली. लेकिन, एक दिन पति अचानक गायब हो गया. महिला के मुताबिक, पति कभी उसे अपने घर नहीं ले गया था. लेकिन, इस घटना के बाद जब वह उसके घर गई तो पता चला कि वह मुंबई भाग गया है. अब वह बात भी नहीं कर रहा. उसके घरवाले भी इस बात को टाल रहे हैं, सही जवाब नहीं दे रहे.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर में प्यार के बाद शादी और फिर धोखाधड़ी का अजीब मामला सामने आया है. यहां एक पढ़ी-लिखी महिला अपने घर दूध लेकर आने वाले से प्रेम कर बैठी. मोबाइल पर डिजीटल पेमेंट करते-करते दोनों को प्यार हो गया और फिर उन्होंने शादी भी कर ली. पति-पत्नी कुछ दिन साथ भी रहे, लेकिन फिर अचानक प्रेमी दूधिया अपनी पत्नी को छोड़कर रहस्यमयी ढंग से गायब हो गया. युवती जब उसके घर पहुंची तो पता चला कि वह तो शहर छोड़कर मुंबई भाग गया है. पीड़िता शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची. उसकी  शिकायत के बाद बाणगंगा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इंदौर की बाणगंगा पुलिस ने बताया कि ये मामला प्यार और बेवफाई का है. नीतू जोशी नाम की युवती ने अपने ही पति के खिलाफ गंभीर शिकायत की है. शिकायत के बाद बाणगंगा थाना पुलिस ने उसके पति हिमांशु जोशी के विरुद्ध धोखाधड़ी और प्रताड़ना का केस दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक नीतू के घर हिमांशु जोशी दूध देने आता था. दोनों के बीच पहले तो कभी बात नहीं हुई. लेकिन, दूध देने के एक महीने बाद नीतू ने हिमांशु के नंबर पर डिजिटल पेमेंट किया. इस पेमेंट के लिए दोनों ने एक-दूसरे के नंबर सेव कर लिए. उसके बाद हिमांसु कभी-कभी युवती को मैसेज करता था. इस बहाने दोनों की बातचीत शुरू हुई.

पति अचानक हो गया गायब
नीतू और हिमांशु के बीच बातचीत बढ़ती गई और युवती दूध बेचने वाले हिमांशु को दिल दे बैठी. प्यार के बाद दोनों ने साथ रहने का फैसला किया और शादी कर ली. बता दें, उनके प्यार से लेकर शादी तक की बात से दोनों के परिवार अनजान थे. शादी करने के बाद भी हिमांशु पत्नी नीतू को एक बार भी घर नहीं ले गया. वह पत्नी से वादा करता रहा कि जल्द ही सब सामान्य हो जाएगा और उसके बाद दोनों साथ रहेंगे. शुरुआत में सबकुछ ठीक चला, लेकिन एक दिन पत्नी नीतू को बिना बताए पति अचानक गायब हो गया. नीतू परेशान होकर हिमांशु के एयरपोर्ट रोड स्थित घर पहुंची. यहां परिवार से जानकारी लगी कि वह तो बाहर है.

घरवालों ने भी नहीं दिया सही जवाब
इसके बाद नीतू लगातार उसे कॉल करती रही, लेकिन उसने जवाब नहीं दिया. दिसंबर में हिमांशु ने कॉल किया और बताया कि वह काम के सिलसिले में मुंबई में है जल्द वापस आएगा. वह लगातार झूठ बोलता रहा. उसके बाद पति ने पत्नी से बात तक करना बंद कर दिया. युवती के कई बार प्रयास के बाद भी जब हिमांशु की तरफ से कोई जबाब नहीं आया तो वह उसके परजिनों के पास गई. लेकिन, परिजनों ने भी कोई संतुष्ट करने वाला जवाब नहीं दिया. इसके बाद नीतू ने थाने में शिकायत कर दी. पुलिस ने जांच के बाद प्राथमिक प्रकरण दर्ज कर लिया है.

Tags: Indore news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर