लाइव टीवी

बाबा रामदेव की दीपिका पादुकोण को सलाह- मेरे जैसा सलाहकार रख लीजिए...

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 13, 2020, 10:16 PM IST
बाबा रामदेव की दीपिका पादुकोण को सलाह- मेरे जैसा सलाहकार रख लीजिए...
बाबा रामदेव ने दीपिका को सलाहकार रखने की सलाह दी है. (File Photo)

इंदौर पहुंचे योग गुरू बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जेएनयू (JNU) में जाने को लेकर उन पर कटाक्ष किया है. बाबा रामदेव ने कहा कि दीपिका को ऐसे मामलों के लिए उनके जैसे किसी सलाहकार की मदद लेनी चाहिए.

  • Share this:
इंदौर. आमतौर पर कांग्रेस (Congress) की आलोचना करने वाले बाबा रामदेव (Ramdev) ने मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ (CM Kamalnath) की तारीफ करके सभी को चौंका दिया. इंदौर में मीडिया से बात करते हुए बाबा रामदेव ने सीएम कमलनाथ की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि, 'मेरा जितना प्रेम शिवराज सिंहजी से है, उतना ही प्रेम मेरा कमलनाथजी से भी है. मेरी उनसे खूब बातचीत होती है. कमलनाथ जी बहुत ही दूरदर्शी व्यक्ति हैं. उनको समझ है कि कैसे सरकार चलाई जाती है.' वहीं रामदेव ने फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika padukon) को सलाहकार रखने की नसीहत दे दी.

दीपिका पादुकोण को दी नसीहत
छपाक फिल्म से सुर्खियां बटोर रहीं फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जेएनयू में जाने को लेकर बाबा रामदेव ने किया कटाक्ष. बाबा रामदेव ने कहा कि, 'दीपिका पादुकोण में अभिनय कुशलता होना अलग बात है, लेकिन उनको अभी सामाजिक, राजनैतिक और सांस्कृतिक समझ को बढ़ाने के लिए और ज्यादा पढ़ना पड़ेगा, देश को समझना पड़ेगा और उसके बाद उनको इतने बढ़े निर्णय लेने चाहिए. उन्होंने कहा कि, 'मुझे लगता है इसके लिए दीपिका पादुकोण को बाबा रामदेव जैसे सलाहकार को रखना पड़ेगा, जो ऐसे मुद्दों पर कम से कम उनको सही सलाह तो दे सके.'

News - बाबा रामदेव ने सीएम कमलनाथ की तारीफ करते हुए उन्हें दूरदर्शी मुख्यमंत्री बताया
बाबा रामदेव ने सीएम कमलनाथ की तारीफ करते हुए उन्हें दूरदर्शी मुख्यमंत्री बताया


सावरकर के बिना आज़ादी की लड़ाई अधूरी
वीर सावरकर को लेकर बाबा रामदेव ने कहा कि वीर सावरकर स्वंत्रता सेनानी थे और भारत की आजादी की लड़ाई वीर सावरकर के बिना अधूरी है. किसी की भी एक दो बातों को लेकर उसके पूरे चरित्र पर लांछन लगाना बहुत ओछी हरकत है. उन्होंने कहा कि, 'भूल क्या महात्मा गांधी और नेहरू ने नहीं की.'

ये भी पढ़ें - MPPSC में भील समाज पर आपत्तिजनक सवाल: CM कमलनाथ ने दिया जांच का आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 9:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर