Home /News /madhya-pradesh /

'बचपन का प्यार' भूल पत्नी ने बनाया अवैध रिश्ता, पति को पता चला तो सुपारी किलर से मरवा डाला

'बचपन का प्यार' भूल पत्नी ने बनाया अवैध रिश्ता, पति को पता चला तो सुपारी किलर से मरवा डाला

इंदौर में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी. (File photo)

इंदौर में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी. (File photo)

Akash Midkiya Murder Case: बीपीओ कर्मचारी आकाश मिडकिया और वर्तिका की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी. शादी के बाद वर्तिका के अवैध संबंध उसके सहकर्मी मनीष से बन गए, यही आकाश की मौत का कारण बना. पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर के बाणगंगा थाना इलाके में पांच दिन पूर्व बीपीओ कर्मचारी आकाश मिडकिया की सरेराह चाकू से गोदकर अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी थी. पुलिस के लिए इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाना बड़ी चुनौती बना हुआ था. पुलिस ने पांच दिनों में कड़ी मशक्क्त कर 90 किलोमीटर के दायरे के 150 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले और कई संदेहियों से कड़ी पूछताछ की, तब जाकर पुलिस के हाथ अहम् सुराग लगा. पुलिस को जांच के दौरान जानकारी मिली कि मृतक की पत्नी के एक सहकर्मी दोस्त से अवैध संबंध थे और उन्हीं दोनों ने मिलकर भाड़े के बदमाशों से युवक की ह्त्या करवाई है. पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल बीते बुधवार को सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई थी, जब पोलो ग्राउंड के पास एक युवक की हत्या की जानकारी आम हुई थी. मृतक आकाश मिडकिया अपनी पत्नी को बस स्टॉप पर छोड़कर लौट रहा था. तभी अज्ञात बदमाशों ने उसकी गाड़ी को रोका और उसकी आंखों में मिर्च झोंक दी और फिर सिलसिलेवार एक के बाद एक कर आधा दर्जन के करीब चाकू से वार किये. अत्यधिक खून बह जाने से आकाश की मौके पर ही मौत हो गई. शुरुआती पूछताछ में परिजनों ने मौत के पीछे कोई ठोस कारण नहीं बताया, लेकिन मृतक की पत्नी वर्तिका ने उधारी के पैसो की बात का जिक्र किया था. पुलिस को आशंका थी कि संभवतया उधारी के पैसे देने वालों ने ही हमला कर उसे मौत के घाट उतरवाया है.

पहले पुलिस के हाथ थे खाली

Tags: Cruel murder, Indore crime, Madhya pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर