Home /News /madhya-pradesh /

Bhaiyyu Maharaj Suicide Case: अश्लील वीडियो के लिए ब्लैकमेलिंग, 25 लाख में तंत्र, WhatsApp चैट से खुले कई राज़

Bhaiyyu Maharaj Suicide Case: अश्लील वीडियो के लिए ब्लैकमेलिंग, 25 लाख में तंत्र, WhatsApp चैट से खुले कई राज़

Bhaiyyu Maharaj Latest News: भय्यू महाराज की सेवादार पलक उन्हें अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर रही थी.

Bhaiyyu Maharaj Latest News: भय्यू महाराज की सेवादार पलक उन्हें अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर रही थी.

Bhaiyyu Maharaj suicide case: पूरे देश में सनसनी मचा देने वाले भय्यू महाराज सुसाइड केस में नया खुलासा हुआ है. उनकी सेवादार पलक ने अपने जीजाजी पीषूष के साथ वॉट्सएप पर कई तरह की चैटिंग की हैं. ये चैटिंग सामने आने के बाद पता चला है कि वह खुद को महाराज की पत्नी भी बताती थी. दूसरी ओर, भय्यू महाराज की दूसरी पत्नी आयुषी ने उन पर बड़ा तंत्र करवाया था. इस तंत्र क्रिया पर 25 लाख रुपये खर्च किए गए थे. चैटिंग में पता चला कि आयुषी ने महाराज को पागल कराने के लिए ये तंत्र कराया था.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. उदय देशुमुख उर्फ भय्यू महाराज आत्महत्या मामले (Bhaiyyu Maharaj Suicide Case) में नया मोड़ आ गया है. मोबाइल चैटिंग से खुलासा हुआ है कि महाराज पर उनकी दूसरी पत्नी आयुषी ने तंत्र कराया था. उनकी सेवादार पलक उन्हें अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर रही थी और उसने खुद को चैट में महाराज की पत्नी भी बताया था. भय्यू महाराज आत्महत्या मामला फिलहाल न्यायालय में विचाराधीन है. पुलिस की चार्जशीट भी कोर्ट में दाखिल की जा चुकी है.

दो दिन पहले शुक्रवार को भी कोर्ट में अभियोजन के गवाह, बयान सहित कई प्रक्रियाएं की गईं. इस बीच फोरेंसिक एक्सपर्ट के बयानों ने कोर्ट के सामने कई और सवाल खड़े कर दिए. हालांकि, फोरेंसिक एक्सपर्ट ने जो बयान दिए उनका अब तक विवेचना में कोई जिक्र नहीं था. सरकारी वकील की तरफ से अभी तक कुल 31 गवाह कोर्ट में पेश हो चुके हैं. शुक्रवार को पेश हुए गवाह आखिरी थे. बता दें, भय्यू महाराज आत्महत्या मामले में अब आरोपी पक्ष के वकील सवाल-जवाब कर रहे हैं. इस मामले में आरोपी विनायक और शरद की ओर से एडवोकेट धर्मेंद्र गुर्जर ने विपक्ष से सवाल पूछे. उन्होंने फॉरेंसिक एक्सपर्ट तिलक राज से पूछताछ की तो भय्यू महाराज की सेवादार आरोपी पलक और उसके जीजा पीयूष की चैटिंग सामने आ गई.

चैटिंग कुछ इस तरह है-

पलक: भैया, आयुषी ने बड़ा तगड़ा तांत्रिक पकड़ा है. 25 लाख में डील हुई है. पीयूष जीजू: किससे? पलक: तांत्रिक से…पलक: BM को पागल करके घर बैठा दिया है. पीयूष जीजू: कुहू (भय्यू महाराज की बेटी) घर आने वाली है. कल कुहू का रूम ठीक हो जाएगा. पलक: कुहू ने शरद को बोला है कि वो सामने आई तो मैं उसे मार डालूंगी. पलक: इस बार कुहू तो पूरी तरह से तैयारी करके गई है? पीयूष जीजू: कहां? इंदौर. पलक: आयुषी ने आकर फिर से काम खराब कर दिया. पलक: आयुषी ने वापस भाभी और कुहू और बापू के पिक्स जला दिए. पलक यह भी कह रही है कि भय्यू महाराज ने उसे डॉक्टर आयुषी को घर से बाहर निकालने के लिए भी कहा था. पलक भय्यू महाराज को एक चैटिंग में अपना पति भी बता रही है. भय्यू महाराज की मौत के बाद वह उसके जीजा को लिख रही  है कि उनके पति की मौत हुई है, वह उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने जरूर जाएगी.

पलक ने बना लिए थे अश्लील वीडियो

गौरतलब है कि भय्यू महाराज की सेवादार पलक ने उनके अश्लील वीडियो बना लिए थे. इनके जरिये वह उन्हें ब्लैकमेल करती थी. जब भय्यू महाराज ने आयुषी के साथ 17 अप्रैल 2017 को शादी की, तो पलक भी उन पर एक साल के अंदर शादी करने का दबाव बनाने लगी. पलक दो साल से ज्यादा वक्त से भय्यू महाराज के साथ थी. वह महाराज से शादी करना चाहती थी, लेकिन महाराज की डॉ. आयुषी से शादी हो गई. उसने महाराज की शादी वाले दिन भी जमकर हंगामा किया था.

2018 में भय्यू महाराज ने मारी थी खुद को गोली

बता दें, भय्यू महाराज ने साल 2018 की 12 जून को अपने आवास पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. इस केस में महाराज के 2 सेवादारों विनायक और शरद को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया था. शरद ड्राइवर था, जबकि विनायक पुराना कर्मचारी. भय्यू महाराज का सारा हिसाब-किताब विनायक देखता था.

Tags: Bhaiyyu maharaj suicide case, Indore news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर