भैय्यू महाराज सुसाइड केस : पत्नी आयुषी के बयान के बाद सेवादार विनायक सहित 3 गिरफ़्तार
Indore News in Hindi

भैय्यू महाराज सुसाइड केस : पत्नी आयुषी के बयान के बाद सेवादार विनायक सहित 3 गिरफ़्तार
भैय्यूजी महाराज (फाइल फोटो)

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आयुषी के कुछ दिन पहले तिलक नगर थाने पर बयान हुए थे. उसके बाद आज वो कुछ अहम जानकारी देने डीआईजी दफ्तर पहुंची थीं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भैय्यू महाराज आत्म हत्या मामले में पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है. इनमें भैय्यूजी का भरोसेमंद सेवादार विनायक, ड्राइवर शरद औऱ एक महिला शामिल है. तीनों के ख़िलाफ धारा 306,120 बी, और 384 के अंतर्गत के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि गिरफ़्तार की गयी युवती, भैय्यूजी पर शादी के लिए दबाव बना रही थी.

दोपहर में भैय्यू महाराज की पत्नी आयुषी ने डीआईजी दफ्तर पहुंचकर अधिकारियों से मुलाक़ात की थी. उन्होंने एक व्यक्ति की शिकायत की थी औऱ इस प्रकरण से जुड़ी अहम जानकारी पुलिस को दी थी. तभी से 3 लोगों के ख़िलाफ कार्रवाई होने का अनुमान लगाया जा रहा था. सूत्रों के मुताबिक़ पुलिस को कुछ संदिग्ध ऑडियो क्लिप हाथ लगे हैं. एक युवती का बात करते हुए ऑडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें आयुषी के बारे में बात की जा रही है. उस क्लिप में कोई युवती आयुषी को हटाने की बात कह रही है. ऑडियो वायरल होने के बाद आयुषी शिकायत करने पहुंची थीं.

ये भी पढ़ें -CM हेल्पलाइन में लापरवाही पर नप गए 13 अफसर : 1 सस्पेंड-12 का इंक्रीमेंट रोका

डॉ आयुषी ने डीआईजी दफ़्तर में जब बयान दिया उस वक्त पुलिस अधीक्षक और क्राइम ब्रांच के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भी मौजूद थे. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आयुषी के कुछ दिन पहले तिलक नगर थाने पर बयान हुए थे. उसके बाद आज वो कुछ अहम जानकारी देने डीआईजी दफ्तर पहुंची थीं.
First published: January 18, 2019, 9:12 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading