लाइव टीवी

फरार डांस बार संचालक जीतू सोनी के भाई की फैक्ट्री पर नगर निगम ने की कार्रवाई

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 14, 2019, 11:03 AM IST
फरार डांस बार संचालक जीतू सोनी के भाई की फैक्ट्री पर नगर निगम ने की कार्रवाई
डांस बार संचालक जीतू सोनी के भाई की फैक्ट्री को ध्वस्त करते नगर निगम के लोग

जीतू सोनी का भाई महेंद्र सोनी भी मानव तस्करी समेत कई गंभीर मामलों में आरोपी है. पुलिस ने उस पर पांच हजार रुपए का इनाम रखा है

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में डांस बार संचालक जीतू सोनी (Jeetu Soni) के भाई की क्रोम फैक्ट्री पर नगर निगम ने बड़ी कार्रवाई की है. जानकारी के मुताबिक मानव तस्करी मामले में फरार जीतू सोनी के भाई महेंद्र की 2500 वर्गफीट में बने अवैध फैक्ट्री पर ये कार्रवाई की गई है. एक घंटे चली निगम की कार्रवाई में कारखाना जमींदोज हुआ.

वहीं आरोपियों के छिपे होने की आशंका पर शुक्रवार को पुलिस ने भी इस फैक्ट्री पर दबिश दी थी, लेकिन चप्पे-चप्पे की तलाशी लेने पर भी कोई सफलता नहीं मिली थी. बता दें कि महेंद्र सोनी भी मानव तस्करी समेत कई गंभीर मामलों में फरार चल रहा है. पुलिस ने आरोपी महेंद्र सोनी पर पांच हजार रुपए का इनाम रखा है.

नगर निगम-municipal corporation
जीतू सोनी के भाई महेंद्र की क्रोम फैक्ट्री पर कार्रवाई की जा रही है


कौन है जीतू सोनी

बता दें कि पिछले दिनों पुलिस ने जीतू सोनी के डांस बार (Dance Bar) माई होम पर रेड डाला था. इस दौरान पुलिस ने यहां से 67 लड़कियों (डांसर) को रिहा करवाया था. साथ ही सर्चिंग के दौरान कुछ अति महत्वपूर्ण जानकारियां भी मिली थीं. पुलिस को ये भी पता चला कि डांस बार में काम करने वाली लड़कियों को बहुत ही खराब हालत में रखा गया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी जीतू सोनी के नाम का वारंट निकालकर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक आरोपी जीतू सोनी को धर दबोचने के लिए पुलिस की अलग-अलग छह टीमें बनाई हैं. साथ ही उसपर 10 हजार का इनाम भी घोषित किया गया है. डांस बार से रिहा कराई गई युवतियों ने कबूल किया है कि उनके कमरों में ग्राहकों को भी भेजा जाता था.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश ATS ने SIMI के 2 आतंकियों को पकड़ा, 15 साल से थे फरारमेडिकल स्टूडेंट्स को मोदी सरकार की सौगात, 803 सीट बढ़ाने के प्रस्ताव को मंजूरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 9:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर