नाबालिग को निर्वस्त्र कर घुमाने वाले आरोपी मुख्तियार पर बड़ा एक्शन, एक दर्जन से ज्यादा मकान गिराए
Indore News in Hindi

पुलिस को ज्ञात हुआ कि आरोपी भू​माफिया इलाके में रंगदारी करता है और उसके कई अवैध कब्जा किए गए मकान भी हैं. पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा मकार गिरवा दिए.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के इंदौर की विजय नगर पुलिस ने इलाके के एक भूमाफिया मुख्तियार को गिरफ्तार किया था. आरोपी के मोबाइल से पुलिस को एक वीडियो मिला था, जिसमे गुंडा एक नाबालिग के साथ मारपीट कर रहा था निर्वस्त्र कर मारपीट के बाद उससे गंदगी भी चटवायी थी. पुलिस के हाथ वीडियो लगते ही मामले नाबालिग की शिकायत पर आरोपी के विरूद्ध गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया.  पुलिस को ज्ञात हुआ कि आरोपी भू​माफिया इलाके में रंगदारी करता है और उसके कई अवैध कब्जा किए गए मकान भी हैं. पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा मकार गिरवा दिए.

आरोपी के मोबाइल से आपत्तिजनक वीडियो क्लिप पाए गए

मुख्तियार के मोबाइल में मिले वीडियो के बाद पुलिस अधिकारियो ने मोबाइल की जांच की तो मुख्तियार की कई आपत्तिजनक ऑडियो क्लिप भी पुलिस ने बरामद की. इन वीडियो क्लिप में आरोपी भूमाफिया कई मंत्रियों के नाम पर गुंडों से बात कर रहा है. इसके साथ ही मंत्रियों के नाम से वसूली भी कर रहा है. उसके मोबाइल में मंत्री के साथ फोटो भी मिले हैं. हालांकि इस मामले में मंत्री सख्त कार्यवाही की बात कह रहे हैं.



building-धराशायी
पुलिस और निगम अफसरों ने 24 घंटे की भीतर आरोपी के अवैध कब्जो की जानकारी जुटाई. इसके बाद एक दर्जन से अधिक अवैध कब्जों को भी धराशायी कर दिया.

मुख्तियार पर लगा रासुका

आरोपी भूमाफिया के मकान पर कार्रवाई की जानकारी खुद लेने एसएसपी भी घटनास्थल पर पहुंची और उन्होंने कार्रवाई पर खुद नजर बनाये रखी. मुख्तियार नामक गुंडा पुलिस विभाग में खासा दखलंदाजी रखता था, उसकी कॉल डिटेल में कई पुलिस वालों के नंबर भी मिले हैं. पुलिसवालों से वह अक्सर सपर्क में रहता था. पुलिस और निगम द्वारा की गई इस कार्रवाई से आरोपी गुंडे के पूरे परिवार में हड़कंप मचा हुआ है. पूरा परिवार कार्रवाई के दौरान गायब रहा. पुलिस अधिकारियों ने मुख्तियार पर रासुका के तहत कार्यवाही की है.

यह भी पढ़ें: नक्सलियों को राशन-पानी पहुंचाने वाला मंडला में घूम रहा था, पुलिस ने किया गिरफ़्तार 

कान्हा नेशनल पार्क में फिर से गूंजेगी 'सुल्तान' की दहाड़, सालभर बाद अपने इलाके में लौटा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading