इंदौर में शराब माफियाओं पर बड़ी कार्रवाई, एबी रोड में होटल मिडलैंड, नवादा में होटल सुकून को किया जमींदोज

इंदौर में नगर निगम की टीम ने कार्रवाई की है.

इंदौर में नगर निगम की टीम ने कार्रवाई की है.

Indore News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में शराब माफियाओं पर बड़ी कार्रवाई की गई है. जिला प्रशासन ने शराब माफियाओं पर शिकंजा कसने के लिए नीतिगत तरीके से एक्शन लिया.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में शराब माफियाओं पर बड़ी कार्रवाई की गई है. जिला प्रशासन ने शराब माफियाओं पर शिकंजा कसने के लिए नीतिगत तरीके से एक्शन लिया. इसके तहत बीते सोमवार को नगर निगम, जिला प्रशासन और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने अवैध शराब बेचने वाले ढाबों और होटलों पर बुलडोजर चला दिया. अवैध शराब बेचने की शिकायत मिलने पर इंदौर के आगरा मुंबई रोड के मिडलैंड ढाबा और नावदा पंथ में होटल सुकून को ढहाने की कार्रवाई की गई और दोनों होटलों को जमींदोज कर दिया गया.

जिला प्रशासन का कहना है कि ऐसी कार्रवाई आगे भी देखने को मिलेंगी. क्योंकि लगातार चेतावनी के बाद भी माफिया अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसे में उनपर नियंत्रण के लिए नियमानुसार सख्त कदम उठाए जा रहे हैं. इससे पहले राशन माफिया पर भी इसी तरह की कार्रवाई की जा चुकी है. इंदौर जिला प्रशासन का कहना है कि जो भी अवैध कार्य करेगा, उसके खिलाफ ऐसे ही कार्रवाई जारी रहेगी. लगातार समझाइस के बाद भी अवैध कार्य करने से बाज नहीं आने वाले लोगों की संपत्ति को नियमानुसार जमींदोज करने की कार्रवाई प्रशासन कर रहा है.

Youtube Video


जारी रहेगी कार्रवाई
बता दें कि मध्य प्रदेश में उपचुनाव के बाद से ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शराब माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही थी. शासन प्रशासन के अधिकारियों को इसको लेकर दिशा निर्देश भी जारी किए गए थे. इसके बाद अब इंदौर में प्रशासन ने कार्रवाई की है. इंदौर नगर निगम की आयुक्त प्रतिभा पाल ने कहा कि हमने नगर निगम क्षेत्र में आने वाले शराब माफियाओं के होटल व ढाबों को ध्वस्त किया है, आगे भी इसी तरह की कार्रर्वा जारी रहेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज