Home /News /madhya-pradesh /

कांग्रेस MLA मुरली मोरवाल का बेटा और रेप आरोपी करण मक्सी से गिरफ्तार, 6 माह से था फरार

कांग्रेस MLA मुरली मोरवाल का बेटा और रेप आरोपी करण मक्सी से गिरफ्तार, 6 माह से था फरार

यूथ कांग्रेस से जुड़ी युवती से दुष्कर्म करने का आरोप कांग्रेस विधायक के बेटे करण मोरवाल पर लगे हैं.

यूथ कांग्रेस से जुड़ी युवती से दुष्कर्म करने का आरोप कांग्रेस विधायक के बेटे करण मोरवाल पर लगे हैं.

Indore Rape Case Update News: मध्य प्रदेश के इंदौर में चर्चित रेप केस के आरोपी करण मोरवाल (Karan Morwal) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है. आरोपी करण बड़नगर से कांग्रेस विधायक (Congress MLA) मुरली मोरवाल का बेटा है.

इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में चर्चित रेप केस (Rape Case) के आरोपी करण मोरवाल (Karan Morwal) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है. बड़नगर से कांग्रेस विधायक (Congress MLA) मुरली मोरवाल (Murli Morwal) के बेटे करण को मक्सी से गिरफ्तार किया गया है. एक युवती की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने दुष्कर्म समेत कई गम्भीर धाराओं में करण के खिलाफ केस दर्ज किया था. विधायक का आरोपी बेटा लंबे समय से फरार था. पुलिस ने उसका पता बताने वाले के लिए इनात की घोषणा भी की थी. इसके बाद इंदौर पुलिस को सफलता मिली है. करण मोरवाल को मक्सी में पुलिस महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी इसी साल के 2 अप्रैल से ही फरार था.

बता दें कि इसी साल अप्रैल महीने में यूथ कांग्रेस से जुड़ी एक युवती ने करण मोरवाल पर दुष्कर्म का आरोप दर्ज कराया था. युवती का आरोप है कि विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण ने उसे शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया है. दुष्कर्म के बाद करण उससे शादी से मुकर गया. युवती इंदौर की रहने वाली है. आरोपी करण लंबे समय से फरार चल रहा था. उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने 10 हजार, फिर 15 हजार और हाल ही इनामी राशि बढ़ाकर 25 हजार रुपये कर दी थी. आशंका जताई जा रही थी कि आरोपी नेपाल फरार हो गया है. महिला पुलिस ने मक्सी से आरोपी को गिरफ्तार किया है.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिली थी पीड़िता
बता दें कि आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण शिकायतकर्ता युवती तीन बार प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात कर चुकी थी. नरोत्तम मिश्रा ने पीड़िता को आश्वासन दिया था कि आरोपी की गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी. कोर्ट ने भी आरोपी की ओर से लगाई गई अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी. बता दें कि इंदौर की रहने वाली पीड़िता ने उसे धमकी देने की शिकायत भी पुलिस से की थी. मामाला राजनीति से जुड़ा होने के कारण काफी चर्चित भी हुआ. पुलिस पर आरोपी को पकड़ने में गंभीरता नहीं दिखाने के आराेप भी लगे. अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Indore news, Madhya Pradsh News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर