Home /News /madhya-pradesh /

बिहारी छात्रों को पीटने का मामला: रेलवे ने माफीनामा लिखवाकर विशेष ट्रेन से किया रवाना

बिहारी छात्रों को पीटने का मामला: रेलवे ने माफीनामा लिखवाकर विशेष ट्रेन से किया रवाना

बवाल काटने वाले छात्रों से माफीनामा लिखावाया

बवाल काटने वाले छात्रों से माफीनामा लिखावाया

रेलवे की परीक्षा देने आए अभ्यर्थियों ने स्टेशन परिसर पर जमकर ना सिर्फ हंगामा किया बल्कि बसों को रोका और उनके कांच भी फोड़ दिए और पथराव भी किया.

    मध्य प्रदेश के इंदौर में परीक्षा देने आए बिहार के कुछ छात्रों को पीटने का मामला तब जाकर शांत हुआ जब छात्रों से रेलवे ने माफीनामा लिखवाया. दरअसल, रेलवे की परीक्षा देने आए अभ्यर्थियों ने स्टेशन परिसर पर जमकर ना सिर्फ हंगामा किया बल्कि बसों को रोका, उनके कांच भी फोड़ दिए और पथराव भी किया.

    आरोप है कि छात्रों ने ये सब इसलिए किया क्योंकि टीटीई ने उनसे टिकट की मांग की थी. जबकि छात्रों का आरोप था कि टीटीई ने उनके साथ मारपीट की. रेल प्रबंधन की ओर से कहा गया की यदि वे कार्रवाई चाहते हैं तो लिखित में आवदेन दें. इस बात पर छात्र उग्र हो गए और घंटो तक जमकर हंगामा किया.

    इसके बाद छात्रों को कई बार वहां से हटाने का प्रयास किया गया लेकिन छात्र मानने को तैयार नहीं हुए. मामला बढ़ता देख मौके पर जीआपी भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस को देख छात्रों ने हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने छात्रों को दौड़ाया. इस घटना में कई छात्रों को चोटें भी आई हैं.

    इसके बाद रेलवे प्रबंधन ने बवाल काटने वाले छात्रों से माफीनामा लिखावाया और उनके लिए चलाई विशेष ट्रेन से सभी को रवाना किया. गौरतलब है किइंदौर में सोमवार को रेलवे की परीक्षा थी. परीक्षा में शामिल होने के लिए बिहार के भी छात्र आए हुए थे.

    ये पढ़ें- इंदौर जंक्‍शन पर रेलवे की परीक्षा देने आए बिहार के छात्रों की पिटाई

    Tags: Madhya pradesh news, Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर