Home /News /madhya-pradesh /

थाईलैंड लड़कियों के साथ पकड़े गए थे BJP के 3 पदाधिकारी, पार्टी ने किया निष्कासित

थाईलैंड लड़कियों के साथ पकड़े गए थे BJP के 3 पदाधिकारी, पार्टी ने किया निष्कासित

Indore Sex Racket: इंदौर में थाईलैंड की लड़कियों के साथ पकड़ाए थे BJP के 3 नेता पार्टी से निष्कासित

Indore Sex Racket: इंदौर में थाईलैंड की लड़कियों के साथ पकड़ाए थे BJP के 3 नेता पार्टी से निष्कासित

Indore Sex Racket Raid News: इंदौर सेक्स रैकेट में तीन बीजेपी नेताओं के नाम सामने के बाद पार्टी ने उन्हें निकाल दिया है. ये नेता खंडवा में मंत्री विजयशाह की हरसूद विधानसभा के खालवा मंडल में पदाधिकारी थे. मंगलवार को बीजेपी जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल ने तीनों आरोपी नेता को पार्टी से निष्कासित कर दिया.  बता दें कि पिछले गुरुवार को इंदौर पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापेमारी कर हाई प्रोफाइल रैकेट का खुलासा किया था. इस दौरान कई युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया गया था. पकड़ी जाने वाली युवतियों में अधिकतर थाईलैंड की रहने वाली थी. वहीं इस छापेमारी के दौरान तीन बीजेपी के नेता भी पकड़े गए थे.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. हाल ही में इंदौर में पुलिस (Indore Police) ने एक स्पा में चल रहे है सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया था. इस दौरान कई युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया गया था. पकड़ी जाने वाली युवतियों में अधिकतर थाईलैंड की रहने वाली थी. वहीं इस छापेमारी के दौरान तीन बीजेपी के नेता भी पकड़े गए थे. सेक्स स्कैंडल में नाम सामने आने के बाद पार्टी ने इन तीनों नेताओं को बर्खास्त कर दिया है. ये नेता खंडवा में मंत्री विजयशाह की हरसूद विधानसभा के खालवा मंडल में पदाधिकारी थे. मंगलवार को बीजेपी जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल ने तीनों आरोपी नेता को पार्टी से निष्कासित कर दिया.

बता दें कि पिछले गुरुवार को इंदौर पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापेमारी कर हाई प्रोफाइल रैकेट का खुलासा किया था. सेक्स रैकेट में खंडवा BJP के पदाधिकारी भी शामिल थे. खालवा मंडल युवा मोर्चा उपाध्यक्ष वरुण यादव और महामंत्री विवेक नामदेव समेत एक कार्यकर्ता शामिल था. सेक्स स्कैंडल में बीजेपी नेताओं के नाम का खुलासा एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट में किया गया था. बीजेपी नेताओं का नाम सामने आने के बाद पार्टी विपक्ष के निशाने पर आ गई थी, जिसके बाद जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल ने तीनों पदाधिकारियों को निष्कासित कर दिया.

बीजेपी नेताओं को दी गई चेतावनी

BJP जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल ने बताया कि मंडल अध्यक्ष ने दोनों पार्टी कार्यकर्ताओं के संबंध में जानकारी दी थी. इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से विचार कर दोनों को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. बीजेपी सिद्धांतों पर चलने वाली पार्टी है. पार्टी का कोई भी नेता इस तरह के कार्य में लिप्त पाया जाता है, तो पार्टी उन पर सख्त कार्रवाई करती है.

मंत्री ने दी सफाई

वहीं सेक्स रैकेट में बीजेपी नेताओं का नाम सामने आने के बाद वनमंत्री विजय शाह ने सफाई देते हुए कहा कि हमारे राजनीतिक प्रोग्राम होते रहते हैं. हो सकता है कि उन्होंने मेरे साथ तस्वीर भी ली हो. इससे मेरे उन लोगों से व्यक्तिगत संबंध नहीं हो जाते. हम लोग किसी को कोई संरक्षण नहीं देते, गलत काम का हम विरोध करते हैं. उन लोगों ने जो किया है, उसकी सजा कानून देगा.

18 लोगों को किया था गिरफ्तार

गौरतलब है कि 6 जनवरी की शाम को क्राइम ब्रांच और महिला थाना ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए विजय नगर थाना इलाके की शगुन आर्केड में चल रहे स्पा पार्लर पर छापा मार था. इंदौर कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा ने इसके निर्देश दिए थे. यहां मौके से 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इसमें कुछ थाईलैंड की लड़कियां थीं. यहां सर्वसुविधायुक्त अलग अलग केबिन बने हुए थे. केबिन में संदिग्ध अवस्था में युवक युवती मौजूद थे. सभी केबिन में विदेशी युवतियां थीं.

Tags: Indore news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर