Home /News /madhya-pradesh /

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा था- मेयर का चुनाव लड़ें कैलाश, बीजेपी महासचिव ने दिया ये जवाब

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा था- मेयर का चुनाव लड़ें कैलाश, बीजेपी महासचिव ने दिया ये जवाब

बीजेपी महासचिव ने महाकाल के दर्शन करने पहुंचे.

बीजेपी महासचिव ने महाकाल के दर्शन करने पहुंचे.

कैलाश विजयवर्गीय ने सज्जन सिंह वर्मा को करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता खसक गए हैं. सज्जन सिंह ने कहा था- कैलाश को मेयर का चुनाव लड़ना चाहिए.

इंदौर. BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा को करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि सज्जन सिंह वर्मा खिसक गए हैं. दरअसल 11 फरवरी को कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मंच से कहा था कि कांग्रेस ने अपना मेयर का प्रत्याशी घोषित कर दिया है. लेकिन, बीजेपी को महापौर का प्रत्याशी ही नहीं मिल रहा है. इसलिए बीजेपी चाहे तो अपने राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को महापौर का चुनाव लड़वा दें. विजयवर्गीय यहां साइक्लोथान को लेकर मीडिया से चर्चा कर रहे थे.

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय को भी इस बार संजय शुक्ला के सामने मुंह की खानी पड़ जाएगी. इसी का जबाव आज कैलाश विजयवर्गीय ने दिया. उन्होंने ये भी कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी खिसक गईं हैं.

आज 5 हजार लोग चलाएंगे साइकिल

सड़क सुरक्षा और जीवन सुरक्षा का संदेश देते हुए रविवार को 5 हजार लोग साइकिल चलाएंगे. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कि कोराना महामारी के बाद देश में पहली बार इतनी बड़ी संख्या में लोग एक साथ साइकिल चलाएंगे. इसमें सयाजी से लेकर पितृपर्वत तक 30 किलोमीटर तक लोग साइकल चलाएंगे. इसकी थीम यही है कि साइकल चलाओ कोरोना भगाओ, साइक्लोथॉन का उद्देश्य यही है कि लोग साइकल का भी उपयोग करें और कभी-कभी साइकल भी चलाएं. क्योंकि, आप जान रहे हैं कि पेट्रोल डीजल के किस प्रकार दाम बढ़ रहे हैं और एक बहुत बड़ी राशि भारत सरकार की भी इसमे एक सब्सिडी के रुप में जाती है और हमारा भी बजट पेट्रोल और डीजल बिगाड़ता है.

हमारा और शहर का स्वास्थ्य साइकल चलाने से ठीक रहेगा- कैलाश

बीजेपी महासचिव ने कहा- हमें भी चाहिए कि जहां तक संभव हो सके हम साइकल का उपयोग करें. हम ये कह सकते हैं कि जबसे हमने साइक्लोथॉन का आयोजन किया है तब से साइकल की बिक्री बढ़ गई है. और, कोरोना काल मे तो साइकल ब्लैक में बिकी हैं. इससे न केवल हमारा खुद का स्वास्थ्य बल्कि शहर का स्वास्थ्य भी ठीक रहता है. कोरोना काल में कई लोग डेली व्यायाम, साइकिलिंग और रनिंग के कारण कोरोना से बचे रहे. उसमें मैं भी शामिल हूं. इसलिए मैं तो यही कहूंगा कि लोग अपने छोटे-मोटे कामों के लिए साइकल का ही उपयोग करें.

Tags: BJP, Congress, Kailash vijayvargiya, Sajjan Singh Verma

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर