पूर्व सीएम महाकाल दर्शन करते थे, वर्तमान CM ताजिये देखने जाते हैं: विजयवर्गीय

भाजपा के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (BJP National General Secretary Kailash Vijayvargiya) ने कमलनाथ सरकार पर हिंदू और मुस्लिम धर्म में भेदभाव का आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की तुष्टिकरण की नीति के कारण ही सिमी जैसे आतंकी संगठन मध्य प्रदेश में बढ़ रहे हैं.

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 12, 2019, 10:59 PM IST
पूर्व सीएम महाकाल दर्शन करते थे, वर्तमान CM ताजिये देखने जाते हैं: विजयवर्गीय
कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर साधा निशाना.
Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 12, 2019, 10:59 PM IST
इंदौर. भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (BJP National General Secretary Kailash Vijayvargiya) ने मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ (Chief Minister Kamal Nath) को लेकर एक विवादित बयान दिया है. इंदौर पहुंचे दिग्‍गज नेता कैलाश विजयवर्गीय ने आज कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) उज्जैन में सावन में सोमवार को महाकाल के दर्शन करने जाते थे. वह महाकाल की सवारी में शामिल होते थे और सिंहस्थ में मौजूद रहते थे, लेकिन वर्तमान सीएम कमलनाथ को तो फुर्सत ही नहीं है. हालांकि वे मोहर्रम के ताजिये देखने जाते हैं.

कांग्रेस की वजह बढ़ रहे हैं ऐसे संगठन
कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार की तुष्टिकरण की नीति के कारण ही सिमी जैसे आतंकी संगठन मध्य प्रदेश में बढ़ रहे हैं. सरकार की नीति और नीयत के चलते ऐसे संगठनों को मदद मिलती है. दिग्विजय सिंह जब मुख्यमंत्री थे तब से वो सिमी को संरक्षण देते आए हैं. जाकिर नाइक को वो शांतिदूत कहते हैं जो अंतर्राष्ट्रीय भगोड़ा है. धर्मांतरण कराने वाले आतंकवादियों को संरक्षण देने वाले इन्हें शांतिदूत दिखते हैं. इसी के परिणाम है कि सिमी जैसे संगठन हमारे प्रदेश में बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. अभी बंगाल का एक आतंकवादी इंदौर से गिरफ्तार हुआ है. इसलिए केन्द्र सरकार भी चिंता में थी कि वो इंदौर कब पहुंचा. बंगाल मेरे प्रभार का प्रदेश है इसलिए मेरी सुरक्षा भी बढ़ी हुई है.

कैलाश विजयवर्गीय मिली है ये सुरक्षा

हम आपको बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. जबकि पश्चिम बंगाल के अलावा मध्य प्रदेश में भी उनकी सुरक्षा में फॉलो वाहन के साथ सशस्त्र सुरक्षा बल के जवान तैनात रहते हैं. इसके अलावा घर पर 24 घंटे सुरक्षा गार्डों की ड्यूटी रहती है.

ये भी पढ़ें-नये मोटर व्हीकल एक्ट पर CM कमलनाथ का ट्वीट-केंद्र जुर्माने पर फिर करे विचार

सिंहस्थ महाघोटाले में नया खुलासा, 6 मामलों को लेकर EOW ने लिया ये एक्‍शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 10:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...