लाइव टीवी
Elec-widget

...तो हम पुलिस प्रशासन को भी चैन से नहीं बैठने देंगे: कैलाश विजयवर्गीय

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 1, 2019, 8:53 PM IST
...तो हम पुलिस प्रशासन को भी चैन से नहीं बैठने देंगे: कैलाश विजयवर्गीय
कैलाश विजयवर्गीय ने विरोध प्रदर्शन के दौरान राज्य सरकार पर भी हमला बोला. (File Photo)

बीजेपी (BJP) ने कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने इंदौर (Indore) की कानून व्यवस्था को लेकर मोर्चा खोलते हुए पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है.

  • Share this:
इंदौरा. भारतीय जनता पार्टी ने इंदौर की कानून व्यवस्था को लेकर मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जनता चैन से नहीं रह पाएगी तो हम पुलिस प्रशासन को भी चैन से नहीं बैठने देंगे. उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार कानून व्यवस्था को लेकर फेल हो गई है. आम लोग परेशान है.

रविवार को मध्यप्रदेश के इंदौर में बढ़ते अपराधों को लेकर बीजेपी ने विरोध प्रदर्शन किया और राज्य की कमलनाथ सरकार पर हल्ला बोला. इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता शामिल हुए. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी का ये शांति पूर्ण आंदोलन है, अगर हालात नहीं सुधरते तो आगे उग्र आंदोलन किया जाएगा.

बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शहर की एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र पर तंज कसते हुए कहा, "सुना है, शहर की एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र गाना बहुत अच्छा गाती हैं. गाना गाना बुरी बात नहीं है मैडम, अच्छा है. आप गाना गाइए, मैं भी गाना गाता हूं लेकिन कम से कम जहां मौका आए वहां बजाइए भी, गाना गाने से किसी का विरोध नहीं है और गाना गाने वाला व्यक्ति बड़ा संवेदनशील होता है. लेकिन जहां बजाने का काम सरकार और जनता ने आपको दिया है, वहां बजाइए भी. अगर आप नहीं बजाएंगी तो गुंडे सरेआम घूमेंगे."


पैसे देकर आए सभी थानेदार

कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि इस सरकार में बिना पैसे के कोई काम नहीं होता है, ट्रांसफर भी होता है तो पैसे देकर होता है. जितने भी थानेदार इंदौर आए हैं, वे सब पैसा जमा कराकर आए हैं. वहां जमा करके आएं हैं और यहां से वसूल कर रहे हैं. इसलिए कानून और व्यवस्था बिगड़ी हुई है. अगर आप पैसे देकर इंदौर पोस्टिंग कराएंगे तो फिर यहां से जनता से पैसा वसूल करेंगे.

विरोध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय


एसएसपी ऑफिस में घुस गए बीजेपी कार्यकर्ता
Loading...

इस प्रदर्शन में बीजेपी विधायक रमेश मेंदौला, शहर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा समेत बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता शामिल हुए. जनसभा के बाद सभी नेता पैदल चलकर एसएसपी ऑफिस पहुंचे. हालांकि पांच नेताओं को अंदर प्रवेश की अनुमति थी लेकिन बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता एसएसपी ऑफिस में घुस गए. इस दौरान उन्होंने जमकर नारेबाजी भी की. बीजेपी के नेता एसएसपी को ज्ञापन देना चाह रहे थे लेकिन एसएसपी ऑफिस नहीं आईं, उनकी अनुपस्थिति में सीएसपी ज्योति उमठ ने ज्ञापन लिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 8:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...