लाइव टीवी

CAA Protest: BJP नेता अजीत बौरासी ने FB पर लिखा- 'मैं भेड़ नहीं जो गलत के पीछे भी चलता रहूं'

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 5, 2020, 8:25 AM IST
CAA Protest: BJP नेता अजीत बौरासी ने FB पर लिखा- 'मैं भेड़ नहीं जो गलत के पीछे भी चलता रहूं'
सीएए के खिलाफ हुए बीजेपी नेता अजीत बौरासी

इंदौर (Indore) जिले में बीजेपी (BJP) नेता अजीत बौरासी (Ajit Borasi) ने फेसबुक (Facebook) पर एक पोस्ट लिखकर सीएए (CAA) का विरोध किया है.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) जिले में बीजेपी (BJP) नेता अजीत बौरासी (Ajit Borasi) ने फेसबुक (Facebook) पर एक पोस्ट लिखकर सीएए (CAA) का विरोध किया है. बीजेपी नेता ने पार्टी लाइन से हटकर विरोध किया है. उन्होंने सीएए के खिलाफ अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है, 'मैं भेड़ नहीं जो गलत के पीछे भी चलता रहूं'. साथ ही CAA-NRC को मुस्लिमों के साथ-साथ SC, ST, OBC के लिए भी हानिकारक बताया है.

पहले समर्थन में किया था FB पर पोस्ट, अब कर रहे विरोध

इसी के साथ बीजेपी नेता अजीत बौरासी ने नागरिकता संशोधन कानून पर पार्टी लाइन का विरोध कर दिया है. बता दें कि अजीत बौरासी उज्जैन जिले की आलोट सीट से बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल हुए अजीत बौरासी ने 15 दिसंबर को इसी फेसबुक अकाउंट से नागरिकता संशोधन विधेयक के समर्थन में पोस्ट डाली थी. तब अजीत ने पोस्ट में लिखा था, 'मैंने अब तक अध्यादेश को जितना समझा है उससे किसी भी हिंदुस्तानी का नुकसान नहीं है'. वहीं इस मंगलवार को उन्होंने सीएए-एनआरसी के विरोध में एक पोस्ट डाल दी.

बीजेपी-bjp
बीजेपी नेता ने फेसबुक पर किया सीएए-एनआरसी का विरोध


हैरान कर रहा अजीत बौरासी ये बदला हुआ अंदाज

अजीत बौरासी का ये बदला अंदाज बीजेपी नेताओं को हैरान कर रहा है. अजीत बौरासी पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू के बेटे हैं. प्रेमचंद गुड्डू कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रह चुके हैं. अजीत बौरासी भी युवा कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं, लेकिन विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पिता-पुत्र ने कांग्रेस से किनारा कर बीजेपी का दामन थाम लिया था. इसके बाद बीजेपी ने आलोट से अजीत बौरासी को टिकट भी दे दिया था. हालांकि अजीत वहां से चुनाव हार गए थे और प्रदेश में भी बीजेपी सरकार नहीं बना पाई थी.

प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद से अजीत बौरासी और उनके पिता का बदला हुआ रुख नजर आ रहा था. अभी हाल के दिनों में प्रेमचंद गुड्डू परिवार समेत पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से मिलने इंदौर की रेसीडेंसी कोठी पहुंचे थे. बाद में वे एक कॉलेज के समारोह में दिग्विजय सिंह समेत तमाम कांग्रेसी नेताओं के साथ बैठे दिखाई दिए थे.ये भी पढ़ें:- CAA के पक्ष में माहौल बनाने के लिए RSS ने कसी कमर, मोहन भागवत ने प्रचारकों के साथ किया मंथन!

ये भी पढ़ें:- कुत्‍ते के हमले में घायल हुआ बच्‍चा, पुलिस ने मालिक पर दर्ज की FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 8:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर