• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने कैलाश विजयवर्गीय का तंज, 'गटर से निकले-नाले में फंसे'

कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने कैलाश विजयवर्गीय का तंज, 'गटर से निकले-नाले में फंसे'

कैलाश विजयवर्गीय ने कन्हैया कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि अगर कोई गटर से निकलकर नाले में गिरकर फंस जाता है तो मैं केवल उसके साथ सहानुभूति रख सकता हूं.

कैलाश विजयवर्गीय ने कन्हैया कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि अगर कोई गटर से निकलकर नाले में गिरकर फंस जाता है तो मैं केवल उसके साथ सहानुभूति रख सकता हूं.

MP News: कन्हैया कुमार (kanhaiya kumar) के भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (CPI) छोड़ कांग्रेस (Congress) में शामिल होने पर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya‌) ने तंज कसा है.

  • Share this:

    इंदौर. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कन्हैया कुमार के कांग्रेस (Congress) में शामिल होने के फैसले पर तंज कसा है.  विजयवर्गीय ने कहा, “अगर कोई गटर से निकलकर नाले में गिरकर फंस जाता है तो मैं केवल उसके साथ सहानुभूति रख सकता हूं.” कांग्रेस प्रवेश पर कन्हैया कुमार ने कहा था कि देशहित में ज्यादा बेहतर तरीके से आवाज बुलंद करने के लिए कांग्रेस ही विकल्प है.

    गौरतलब है कि कन्हैया कुमार ने बीते मंगलवार को दिल्ली में पार्टी नेता राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए. युवा नेता के शामिल होने के तुरंत बाद कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए, पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा था, “कन्हैया कुमार इस देश में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की लड़ाई के प्रतीक हैं. उन्होंने एक छात्र नेता के रूप में कट्टरवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ी. इस तरह के गतिशील व्यक्तित्व के शामिल होने से कांग्रेस का पूरा कैडर जोश से भर जाएगा.

    राजनीतिक एकता को तोड़ने का इरादा
    विजयवर्गीय की टिप्पणी ने भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय के इस दावे का समर्थन किया कि कांग्रेस उन ताकतों के साथ जुड़ रही है जो भारत में राजनीतिक एकता को तोड़ने का इरादा रखती हैं.

    कन्हैया के शामिल होने से पहले मालवीय ने ट्वीट किया था, ‘सर्जिकल स्ट्राइक की बरसी पर कांग्रेस कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवानी को ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ फेम स्वीकार करेगी. यह महज संयोग नहीं हो सकता.

    इधर विजयवर्गीय ने इंदौर में पत्रकारों ने भबनीपुर निर्वाचन क्षेत्र के लिए आगामी उपचुनाव सहित पश्चिम बंगाल में हाल के राजनीतिक घटनाक्रमों पर भी सवाल किए. इसपर विजयवर्गीय ने कहा, “वहां निष्पक्ष चुनाव होना संभव नहीं है, एक प्रतिशत भी नहीं”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज