कैलाश विजयवर्गीय ने अफसरों को दी धमकी-मेरा कमर से नीचे वार ना करने का संकल्प टूट ना जाए ...

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में अफसरों को दी धमकी

कैलाश विजयवर्गीय ने अधिकारियों को धमकी (Threat) दी कि वो बीजेपी (bjp) कार्यकर्ताओं को निशाना ना बनाएं, वरना मेरा कमर के नीचे वार न करने का संकल्प टूट भी सकता है

  • Share this:
    इंदौर. इंदौर (Indore) में अवैध कब्ज़ों (Illegal possession) को हटाने के विरोध में बीजेपी महासचिव (BJP General Secretary) कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने मोर्चा खोल दिया है. वो तमाम नेताओं के साथ कमिश्नर आकाश त्रिपाठी (Commissioner Akash Tripathi) के बंगले के बाहर धरने पर बैठ गए. इससे पहले उन्होंने अधिकारियों को धमकी (Threat) दी कि वो बीजेपी (bjp) कार्यकर्ताओं को निशाना ना बनाएं, वरना मेरा कमर के नीचे वार न करने का संकल्प टूट भी सकता है

    विजयवर्गीय की धमकी
    इंदौर में अतिक्रमण और भू-माफिया के ख़िलाफ प्रशासन की कार्रवाई जारी है. बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने नगर निगम और प्रशासन पर नियम विरुद्ध काम करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा शहर में नियम विरुद्ध मकान तोड़े जा रहे हैं. खासतौर से बीजेपी कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है. विजयवर्गीय ने कहा मैंने ऐसे 167 कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सूची प्रशासन को दी है जिन्होंने अवैध कब्ज़े कर रखे हैं. लेकिन उनके खिलाफ कार्रवाई ना कर बीजेपी कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है. कैलाश विजयवर्गीय ने चेताया कि अब अगर हमारे कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई की गयी तो हम विरोध करेंगे. राजनेता और अधिकारी मुगालते में ना रहें.बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा- मेरा कमर के नीचे वार न करने का संकल्प टूट भी सकता है.

    कमिश्नर के बंगले पर धरना
    उसके बाद कैलाश विजयवर्गीय अपने तमाम समर्थकों और नेताओं के साथ कमिश्नर आकाश त्रिपाठी के बंगले के बाहर धरना देकर बैठ गए. उनके साथ सांसद शंकर लालवानी, विधायक रमेश मेंदोला, गोपीकृष्ण नेमा, राजेश सोनकर भी हैं.

    भू-माफिया के खिलाफ कार्रवाई
    प्रशासन की भू माफिया के खिलाफ अभियान भी जारी है. नगर निगम की टीम ने शुक्रवार को भू-माफिया मनोज शुक्ला के अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई शुरू की. एरोड्रम थाना इलाके में अम्बिकापुरी रोड पर में उसके 60 फुट में बने शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के अवैध निर्माम को तोड़ा गया. मनोज शुक्ला ने गार्डन की ज़मीन पर अवैध कब्जा कर शॉपिंग कॉप्लेक्स बना दिया है.अवैध निर्माण तोड़ते वक्त नगर-निगम के अधिकारी और भारी पुलिस बल मौके पर तैनात रहा.

    आकाश त्रिपाठी ने चलाया था बैट
    इससे पहले इंदौर में बारिश के दौरान ख़तरनाक घोषित किए गए एक घर को गिराने का कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने विरोध किया था. उन्होंने नगर निगम के अफसर की बैट से पिटाई कर दी थी. उस मामले में आकाश को जेल भी हुई थी.

    (इंदौर से संवाददाता सतलज के साथ रिपोर्टर अरुण त्रिवेदी का इनपुट)

    ये भी पढ़ें-भोपाल में आठवीं की छात्रा से रेप और हत्या का आरोपी कौन? निगेटिव है DNA रिपोर्ट

    कमलनाथ सरकार नये साल में सरकारी कर्मचारियों का बढ़ाएगी 5 फीसदी महंगाई भत्ता!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.