MP में राजनीतिक घमासान के बीच सुमित्रा महाजन ने की CM कमलनाथ से मुलाक़ात

सुमित्रा महाजन ने सीएम कमलनाथ से मुलाक़ात की. दोनों के बीच करीब 50 मिनट तक बातचीत हुई.

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 25, 2019, 12:27 PM IST
MP में राजनीतिक घमासान के बीच सुमित्रा महाजन ने की CM कमलनाथ से मुलाक़ात
सुमित्रा महाजन
Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 25, 2019, 12:27 PM IST
एक तरफ बीजेपी की ओर से कमलनाथ सरकार गिराने की धमकी दूसरी ओर ताई की सीएम कमलनाथ से मुलाकात.पल पल बदल रही मध्यप्रदेश की राजनीति के बीच पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने सीएम कमलनाथ से मुलाक़ात की तो उसके कई मायने निकाले जाने लगे. दोनों के बीच करीब 50 मिनट तक बातचीत हुई.

50 मिनट की मुलाकात

ताई सुमित्रा महाजन बुधवार को भोपाल में सीएम कमलनाथ मिलीं. मध्य प्रदेश में सियासी पारा इस वक्त इतना गर्म है कि हर मुलाक़ात और बात के मायने निकाले जा रहे हैं. दोनों के बीच 50 मिनट तक चर्चा हुई. बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में इंदौर में प्रस्तावित अहिल्या स्मारक सहित ताजा राजनैतिक घटनाक्रम पर दोनो के बीच बातचीत हुई. ताई इनकम टैक्स विभाग के एक कार्यक्रम में शामिल होने भोपाल गयी थीं, उसके बाद वो कमलनाथ से मिलीं.

इस मुद्दे पर चर्चा

इंदौर में अहिल्या स्मारक बनाने का प्रस्ताव विधान सभा चुनाव से पहले इंदौर विकास प्राधिकरण की ओर से शासन को भेजा था.पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रस्ताव पर मौखिक सहमति प्रदान की थी. तब से मामला अटका हुआ है.महाजन ने कहा कि माता अहिल्या बाई के गौरवशाली इतिहास से लोगों को परिचय कराने के लिए एक स्मारक बनाने का प्रस्ताव है. स्मारक में अहिल्या बाई के कार्यों की पूरी प्रदर्शनी, भित्ति चित्र और एक मिनी ओपन थिएटर की कल्पना की गई है.

CM कमलनाथ ने हामी भरी
सीएम कमलनाथ ने सुमित्रा महाजन के प्रस्ताव पर सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की और आवश्यक निर्देश भी दिए. बताया जा रहा है सुमित्रा महाजन और कमलनाथ के बीच लगभग 50 मिनट तक चली मुलाक़ात में विकास के अन्य विषयों पर भी चर्चा हुई.
Loading...

ये भी पढ़ें-कमलनाथ सरकार के लिए क्रॉस वोटिंग करने वाले BJP MLA पर पहरा!

शिव 'राज' में दूध घोटाला! कमलनाथ के मंत्री कर रहे हैं जांच

जानिए कौन हैं BJP MLA नारायण त्रिपाठी और शरद कोल


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...