Home /News /madhya-pradesh /

AUDIO: भाजपा विधायक बोले- 'मैं मर्द हूं, आपकी पत्नी के कार्टून गली-गली में लगवा दूंगा'

AUDIO: भाजपा विधायक बोले- 'मैं मर्द हूं, आपकी पत्नी के कार्टून गली-गली में लगवा दूंगा'

भाजपा विधायक का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

    इंदौर में भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस ऑडियो में विधायक कथित तौर पर एक महिला पार्षद के पति को धमकाते हुए अंदाज में बोल रहे है कि, 'मैं तो मर्द हूं, मैं आपकी मिसेज के कार्टून गली-गली में लगवा दूंगा.' हालांकि, प्रदेश 18 इस ऑडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

    दरअसल, भाजपा के सुदर्शन गुप्ता शहर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के विधायक है. उनके विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले वार्ड क्रमांक 9 से कांग्रेस नेता सर्वेश तिवारी की पत्नी अनिता तिवारी पार्षद हैं.

    सर्वेश तिवारी ने शनिवार सुबह दो जगह पोस्टर लगाकर विधायक सुदर्शन गुप्ता को साउथ गाडराखेड़ी में लाने वाले व्यक्ति को 51 रुपए ईनाम देने की घोषणा की थी. तिवारी का आरोप है कि भाजपा विधायक जानबूझकर उनके वार्ड की उपेक्षा करते है.

    बताया जा रहा है कि विधानसभा क्षेत्र में दो जगह पोस्टर लगने के बाद भाजपा विधायक ने पार्षद पति सर्वेश तिवारी को फोन लगाया था. माना जा रहा है कि सर्वेश तिवारी ने इस फोन की रिकॉर्डिंग कर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

    इस कथित ऑडियो में विधायक सुदर्शन गुप्ता कई बार सर्वेश तिवारी को धमकाने के अंदाज में बोल रहे है. इसके कुछ अंश इस प्रकार है, जिसमें विधायक कथित तौर पर बोल रहे है कि 'मेरी बात सुनो मैं तो मर्द हूं फिर मैं आपकी मिसेज के कार्टून गली-गली लगवा दूंगा तो आपको तकलीफ हो जाएगी. पोस्टरबाजी करोगे तो मेरी बात सुनो मैं तो मर्द हूं फिर मेरे लड़के गली-गली में तुम्हारी मिसेज के कार्टून लगाएंगे.'

    Tags: Indore news, Viral audio, इंदौर

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर