Assembly Banner 2021

BJP विधायक का विज्ञापन बन गया सुर्खियां - 3 लाख खर्च कर रहा हूं अब तो मास्क पहनिए

आकाश विजयवर्गीय समय समय पर चर्चा में बने रहते हैं.

आकाश विजयवर्गीय समय समय पर चर्चा में बने रहते हैं.

Indore. कांग्रेस (Congress) ने ट्वीट किया- यह तो हद हो गई ''बल्लेबाज़ी कांड, अंडरवियर कांड, मैं हूँ खलनायक'' के बाद अब 3 लाख का विज्ञापन. आकाश विजयवर्गीय इतने में तो मास्क (Mask) बंटवा देते.

  • Share this:
इंदौर.कोरोना (Corona) से सबसे ज़्यादा संक्रमित देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर (Indore) में इससे बचाव के लिए उपाय और अपील भी नये नये किये जा रहे हैं. बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की अपील ने सबका ध्यान खींच लिया. उन्होंने लोगों से मास्क पहनने की अपील के लिए अखबारों में विज्ञापन दे दिया. इसकी मज़ेदार इबारत लोगों को अपील कर रही है.

मध्यप्रदेश में तेजी से कोरोना संक्रमण बढ़ता देख सरकार ने प्रदेश में मेरी सुरक्षा मेरा मास्क अभियान शुरू किया है. मंगलवार को सीएम ने इंदौर आकर खुद लोगों को मास्क लगाने का संकल्प दिलाया. उसके बाद अब बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने एक पेपर में एड छपवा दिया. इसमें लिखा है-आपसे मास्क पहनने का आग्रह करने के लिए पेपर में विज्ञापन छपवाने पर 3 लाख खर्च कर रहा हूं. इसलिए मास्क जरूर लगाए. ऊँ नम: शिवाय.

2 लाख मास्क बांटने का दावा
आकाश विजयवर्गीय अपने विधानसभा क्षेत्र में मास्क बांटने का अभियान भी चला रहे हैं. उनका दावा है कि वो अब तक करीब 2 लाख मास्क बांट चुके हैं.
बल्लेबाज़ी कांड के बाद विज्ञापन पर 3 लाख खर्च


विज्ञापन के माध्यम से विधायक आकाश विजयवर्गीय की इंदौरवासियों से इस अपील पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है. कांग्रेस का आरोप है कि आकाश विजयवर्गीय मास्क के प्रति लोगों को जागरूक कर रहे हैं या फिर अपने कसीदे काढ़ रहे हैं. शहर में कोरोना के प्रति जागरूक करने के नाम पर केवल नौटंकी की जा रही है. एक तरफ सायरन बजाया जा रहा है तो दूसरी ओर अखबारों में बड़े बड़े विज्ञापन देकर खुद का प्रचार किया जा रहा है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेन्द्र सलूजा ने ट्वीट किया- यह तो हद हो गई ''बल्लेबाज़ी कांड, अंडरवियर कांड, मैं हूँ खलनायक'' के बाद अब 3 लाख का विज्ञापन ? एक जनसेवक द्वारा लाखों के विज्ञापन सिर्फ़ आग्रह के लिये. इतने रुपये में मास्क ख़रीदकर ग़रीबों में बाँट देते, ग़रीबों का इलाज करवा देते.

इंदौर में कोरोना का एक साल 
इंदौर में कोरोना संक्रमण 24 मार्च से फैलना शुरू हुआ था. पहले दिन 5 मरीज सामने आए थे. आज उसका एक साल पूरा हो गया है. लेकिन अब संक्रमण सौ गुना तेज है. 96 दिन बाद शहर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या फिर 400 के पार कर गई है. पिछले 24 घंटे में 4256 संदिग्ध मरीजों की जांच की गई जिसमें से 477 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. मेडिकल बुलेटिन में 2 मरीजों की मौत की पुष्टि की गई है. अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 947 पर पहुंच गई है. अब तक आठ लाख 99 हजार 659 सैंपल की जांच की जा चुकी है जिसमें से 65373 सैंपल पॉजिटिव आ चुके हैं. शहर में फिलहाल एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2240 पर पहुंच गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज