होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

सांसद शंकर लालवानी का खंडवा में कटा था चालान, पंधाना में गांव वालों ने लौटा दिया उल्टे पैर

सांसद शंकर लालवानी का खंडवा में कटा था चालान, पंधाना में गांव वालों ने लौटा दिया उल्टे पैर

BJP सांसद शंकर लालवानी पंधाना विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी हैं.

BJP सांसद शंकर लालवानी पंधाना विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी हैं.

INDORE : अभी कुछ दिन पहले इंदौर सांसद शंकर लालवानी (BJP MP SHANKAR LALWANI) जब खंडवा गए थे तब उनकी गाड़ी का खंडवा में चालान कट गया था. अब खंडवा लोकसभा क्षेत्र के पंधाना के गांधवा गांव के ग्रामीणों ने उन्हें गांव में नहीं घुसने दिया

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर के सांसद शंकर लालवानी (Shankar Lalwani) के लिए खंडवा मुश्किल का सबब बना हुआ है. खंडवा लोकसभा सीट के लिए उप चुनाव है. ललवानी खंडवा लोकसभा क्षेत्र (Lok Sabha constituency) के अंतर्गत आने वाली पंधाना सीट के प्रभारी हैं. लेकिन वो जब भी अपने प्रभार वाले इस इलाके में जाते हैं कुछ न कुछ उनके साथ गड़बड़ हो जाती है.

अभी कुछ दिन पहले इंदौर सांसद शंकर लालवानी जब खंडवा गए थे तब उनकी गाड़ी का खंडवा में चालान कट गया था. अब खंडवा लोकसभा क्षेत्र के पंधाना के गांधवा गांव के ग्रामीणों ने उन्हें गांव में नहीं घुसने दिया.

गांव वालों ने रोका रास्ता
सांसद लालवानी खंडवा लोकसभा की पंधाना विधानसभा सीट के प्रभारी हैं. इसलिए बीजेपी प्रत्याशी का प्रचार करने वो वहां गए थे. लेकिन ग्रामीणों ने बस स्टैंड के पास घेरकर उनके सामने अपनी बरसों पुरानी मांग रख दी. गांव वालों ने कहा खंडवा उद्वहन सिंचाई परियोजना के वो सरकार से सिफारिश करा दें तभी गांव में प्रचार के लिए उन्हें घुसने दिया जाएगा. ग्रामीणों के विरोध के बाद सांसद बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलकर वापस लौट आए.

ये भी पढ़ें- उज्जैन स्थित गेल के बॉटलिंग प्लांट में हादसा, टैंक में गिरकर दो सफाई कर्मियों की मौत

वीडियो वायरल
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंदौर पहुंचे सांसद ने सफाई देते हुए कहा गांव के लोग उद्वहन सिंचाई परियोजना को लेकर आक्रोशित थे. उन्होंने मुख्यमंत्री तक ग्रामीणों की बात पहुंचा दी है. हालांकि अभी आचार संहिता लगी है. इसलिए उनकी मांग फिलहाल पूरी नहीं हो पाएगी. लेकिन मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है कि ग्रामीणों को सिंचाई सुविधा जरूर मिलेगी.

कांग्रेस ने हिसाब याद दिलाया
उधर वीडियो सामने आते ही कांग्रेस को मुद्दा मिल गया है. कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने कहा खंडवा की जनता जानती है कि शंकर लालवानी ने बतौर इंदौर सांसद पिछले 3 साल में कोई काम नहीं किया,वे एक भी योजना नहीं ला पाए जो उनके सांसद कार्यकाल के बतौर याद की जा सके. इसलिए यहां के प्रभारी रहकर वो जनता को धोखा ही देंगे. इसलिए ग्रामीणों ने उनका विरोध किया है.

Tags: BJP MP, Indore news. MP news, Madhya pradesh by election news

अगली ख़बर