कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, बोले- सरकार में आते ही लूट-खसोट में लग जाती है कांग्रेस

भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (BJP National General Secretary Kailash Vijayvargiya) ने कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) पर जमकर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा कि जब ये पार्टी सरकार में आती है तो लूट-खसोट में लग जाती है. जबकि कांग्रेस ने पलटवार करते हुए जवाब दिया है.

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 12, 2019, 10:21 PM IST
कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, बोले- सरकार में आते ही लूट-खसोट में लग जाती है कांग्रेस
कांग्रेस पार्टी संगठन न होकर एक गिरोह हो गया है-कैलाश विजयवर्गीय
Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 12, 2019, 10:21 PM IST
इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) को गिराने के बार-बार बयान देने वाले बीजेपी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (BJP National General Secretary Kailash Vijayvargiya) ने एक बार कांग्रेस सरकार पर कड़ा हमला बोला है. इंदौर पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी संगठन न होकर एक गिरोह हो गया है. ये जब सरकार में रहते हैं तो लूट-खसोट में लग जाते हैं. कोई शराब के धंधे में लग जाता है तो कोई रेत के धंधे में लग जाता है. सच कहूं तो जिसको पैसा मिल रहा होता है वो चुप रहता है, जिसको नहीं मिल रहा होता वो चिल्लाता है. ऐसा कांग्रेस पार्टी संगठन में भी है. संगठन में भी लोग कब्जा करने के लिए आपस में ही षडयंत्र करते हैं. एक-दूसरे को धोखा देना कांग्रेस की पुरानी परिपाटी है.

कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर किया वार
कैलाश विजयवर्गीय मध्य प्रदेश की सरकार गिराने को लेकर लगातार बयान बाजी कर रहे हैं. जबकि बुधवार रात भी एक ट्वीट किया, जिसमें बीजेपी के घंटानाद आंदोलन को लेकर उन्होंने लिखा कि घन्टा देवी-देवताओं के आह्वान के लिए या फिर स्कूल की छुट्टी के लिए बजता है. बीजेपी का घंटानाद आंदोलन कांग्रेस सरकार की छुट्टी का संकेत है. जबकि इससे पहले ने कैलाश विजयवर्गीय कहा था कि बॉस का इशारा हो जाए तो वे कमलनाथ सरकार गिरा देंगे. आज जब उनसे पूछा गया कि बॉस का इशारा कब होगा तो उन्होंने कहा कि समय का इंतजार करिए. इंतजार का फल मीठा होता है.

 Kamal Nath government कमलनाथ सरकार, BJP general secretary Kailash Vijayvargiya, Shivraj Singh Chauhan शिवराज सिंह चौहान,
कांग्रेस के मीडिया कोर्डीनेटर नरेंद्र सलूजा ने किया पलटवार.


कांग्रेस ने किया पलटवार
कैलाश विजयवर्गीय के आरोप पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया. कांग्रेस के मीडिया कोर्डीनेटर नरेंद्र सलूजा ने कहा कि पेंशन घोटाले, सिंहस्थ घोटाले, बोरिंग घोटाले और नवरत्न बाग घोटाले के आरोपी कैलाश विजयवर्गीय इस तरह की बात कर रह हैं तो ये शर्मनाक है. कमलनाथ का 40 साल का राजनैतिक जीवन बेदाग रहा है. उन पर आज तक कोई आरोप नहीं लगा. जबकि कैलाश विजयवर्गीय पर भ्रष्टाचार के तमाम आरोप है जिनकी शिकायतें ईओडब्ल्यू और लोकायुक्त में पेंडिंग हैं. सरकार अब इन फाइलों की जांच करा रही है.

ये भी पढ़ें-नये मोटर व्हीकल एक्ट पर CM कमलनाथ का ट्वीट-केंद्र जुर्माने पर फिर करे विचार
Loading...

सिंहस्थ महाघोटाले में नया खुलासा, 6 मामलों को लेकर EOW ने लिया ये एक्‍शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 8:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...