इंदौर में अघोषित बिजली कटौती के विरोध में बीजेपी ने किया जोन कार्यालय का घेराव

इंदौर में अघोषित बिजली कटौती के विरोध में बीजेपी के विधायक महेन्द्र हार्डिया के नेतृत्व में आजाद नगर जोन कार्यालय पर प्रदर्शन किया.

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 2, 2019, 8:09 PM IST
Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 2, 2019, 8:09 PM IST
इंदौर में लगातार अघोषित बिजली कटौती और ज्यादा बिजली बिल से परेशान लोग लगातार बिजली कंपनी के खिलाफ विरोध दर्ज करा रहे हैं. मंगलवार को भी वार्ड 51 के रहवासियों ने बीजेपी विधायक महेन्द्र हार्डिया के नेतृत्व में आजाद नगर जोन कार्यालय पर प्रदर्शन किया. यहां सैकड़ों की संख्या में बिजली का बिल लेकर पहुंचे रहवासियों ने बिजली कंपनी का घेराव कर जमकर नारेबाजी की. इस प्रकार समस्या को जल्द दूर नहीं करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी. इस दौरान विधायक महेन्द्र हार्डिया ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला.

नहीं हो रही पीड़ितों की सुनवाई : बीजेपी

उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है. जब से ये सरकार आई है लोग बिजली को तरसने लगे हैं. अघोषित बिजली कटौती से तो लोग परेशान हैं ही, बिना बिजली के हजारों के मनमाने बिजली बिल ने नई मुसीबत पैदा कर रहे हैं. इस सरकार के कार्यकाल में पीड़ितों की सुनवाई नहीं हो रही है. लोग इतने परेशान हो गए हैं कि अब सड़क पर उतरने को मजबूर हैं विधायक ने कहा कि बिजली की इस विकराल समस्या को वे विधानसभा में उठाएंगे.

ये भी पढ़ें- पुलिस से जान बचाने के लिए भागे दो युवक कुएं में गिरे, मौत

आकाश विजयवर्गीय के बैट कांड पर जाने कब किस नेता ने क्या कहा

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 8:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...