ब्लैकमेल कर रहे कमलनाथ, देश को कर रहे बदनाम, जानिए बीजेपी ने क्यों और कैसे कह दी इतनी बड़ी बात

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर बड़े आरोप लगाए हैं.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर बड़े आरोप लगाए हैं.

बीजेपी ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर हमला बोला है. प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कमलनाथ ब्लैकमेल कर रहे हैं. दबाव की राजनीति कर रहे हैं. देश को बदनाम कर रहे हैं.

  • Last Updated: May 22, 2021, 8:08 AM IST
  • Share this:

इंदौर. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के हनीट्रैप की सीडी पर दिए बयान के बाद भाजपा मुखर हो गई है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इंदौर में कमलनाथ पर ज़ोरदार हमला किया. शर्मा ने उनके सीडी के बयान को ब्लैक़मेल करने ओर दबाव की राजनीति करने वाला करार दिया. उन्होंने कमलनाथ के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की मांग भी की.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इंदौर में मीडिया से कहा कि कमलनाथ दबाव डालने के लिए जो हनीट्रैप की पेनड्राइव की बात कर रहे हैं, वह घोर अपराध है. यह उनकी मुख्यमंत्री के रूप में ली गई शपथ का सीधा उल्लंघन है. उन्होंने कलनाथ की ओर इशारा कर कहा- आपको यह सीडी कहां से मिली कमलनाथ जी, आपको इसका जवाब देना होगा.

सबूतों से छेड़छाड़ की कमलनाथ ने – शर्मा

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि तत्कालीन एसआईटी के चेयरमेन को जवाब देना होगा कि यह सीडी उन्हें क्यों दी. क्या आप सीडी के जरिये बलैकमेलिंग कर रहे हैं. सीडी का कमलनाथ जी के पास होना सीधे तौर पर सबूतों के साथ छेड़छाड है. जिस तरह आप ने धमकी देने का काम किया है तो आप पर सबूतों से छेड़छाड, ब्लैक़मेलिंग ओर पद की गोपनीयता के मामले में कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. आपको प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से माफ़ी मांगनी चाहिए.
देश को बदनाम कर रहे कांग्रेसी नेता- शर्मा

वीडी शर्मा यही नहीं रुके. उन्होंने दिग्विजय सिंह सरकार के कार्यकाल में हुए सरला मिश्रा हत्याकांड का हवाला देते हुए पूछा- कमलनाथ जी सरला मिश्रा हत्याकांड का क्या हुआ. आज भी परिजन न्याय की आस में भटक रहे हैं. कोविड को लेकर कमलनाथ के ट्वीट पर भी सवाल उठाते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मेरे मन को बहुत पीड़ा हुई है.

कमलनाथ जी आपने इस देश के साथ बड़ा अपराध किया है इंडियन कोविड बोल कर. आप देश को बदनाम कर रहे हैं. आपको चाइना कोविड बोलने में शर्म आती है क्या. आप झूठ बोल कर भय का वातावरण बना रहे हैं कि सवा लाख लोग मर गए. आप बताइए कि आपके किसी भी कार्यकर्ताओ ने किसी की भी मदद की है क्या ? आप सिर्फ लाश गिनने का काम कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज