इंदौर में एक वोट के लिए बीजेपी समर्थक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

घटना के विरोध में पलिया गांव के लोग सड़कों पर उतरे और इंदौर-उज्जैन मार्ग पर चक्का जाम कर दिया. इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया.

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 21, 2019, 1:24 PM IST
Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 21, 2019, 1:24 PM IST
इंदौर के पलिया गांव में एक वोट के लिए बीजेपी समर्थक की हत्या के बाद तनाव है. गुस्साए गांव वाालों ने इंदौर-उज्जैन मार्ग पर चक्का जाम कर दिया है. तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. उसके अंतिम संस्कार में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हो रहे हैं. आरोपी कांग्रेस समर्थक और प्रदेश सरकार में एक मंत्री का नज़दीकी बताया जा रहा है. दोनों के बीच वोट देने पर झगड़ा हुआ था.

इंदौर में नेमीचंद तंवर नाम के एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. हमले में उसकी  पत्नी और बेटा भी घायल हुए है, जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. हमलावर पिता पुत्र फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.



मामला इंदौर के ग्रामीण इलाके पालिया गांव का है.यहां रहने वाला राहुल तंवर रविवार दोपहर मतदान कर अपने घर की ओर लौट रहा था.रास्ते में उसे अरुण शर्मा नाम का शख़्स मिला.उसने राहुल से वोट के बारे में पूछा और विवाद किया. झगड़ा ज़्यादा बढ़ा तो राहुल के पिता नेमीचंद तंवर और भाई बसंत भी मौके पर पहुंचे और झगड़ा सुलझा कर घर लौट आए.

राहुल और अरुण के बीज झगड़ा इतना ज़्यादा हो गया था कि परिवार वालों ने राहुल को दूसरे गांव भेज दिया. बाद में अरुण शर्मा अपने बेटों नवीन और पंकज के साथ फिर राहुल के घर आया. राहुल नहीं था, उसके पिता नेमीचंद घर पर मिले. अरुण शर्मा ने नेमीचंद तंवर को गोली मार दी. बंदूक से किए गए फायर से निकले छर्रे राहुल की मां पुष्पाबाई और भाई बसंत को भी लगे. हमले में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया, जहा नेमीचंद की मौत हो गयी.

घटना के विरोध में पलिया गांव के लोग सड़कों पर उतरे और इंदौर-उज्जैन मार्ग पर चक्का जाम कर दिया. इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नेमीचंद के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे.


  • Loading...

  • एक्जिट पोल पर शिवराज का बयान, कहा- 300 पार होगी बीजेपी

  • न्यूज18 एग्जिट पोल से जानिए कौन जीतेगा राज्यों की जंग?


  • एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

  • LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी



Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...