लाइव टीवी

बीजेपी के बैटमैन विधायक आकाश विजयवर्गीय ने फिर धमकाया- हम खाली हाथ नहीं घूमते

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 4, 2019, 7:29 PM IST
बीजेपी के बैटमैन विधायक आकाश विजयवर्गीय ने फिर धमकाया- हम खाली हाथ नहीं घूमते
बीजेपी के बैटमैन विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मंत्रियों को धमकाया

आकाश विजयवर्गीय (akash vijayvargiya) ने शहर में अतिक्रमण हटाने के दौरान नगर निगम के एक अफसर की बल्ले (bat)से पिटाई कर दी थी. बाद में उन्हें जेल (jail) जाना पड़ा था

  • Share this:
इंदौर. इंदौर (indore) के बीजेपी विधायक (bjp mla) आकाश विजयवर्गीय (akash vijayvargiya) ने फिर धमकी वाले लहज़े में बात की. नगर निगम अफसर की बैट (bat) से पिटाई करने वाले इस विधायक (mla) ने इस बार सरकार और मंत्रियों को खुले मंच से धमकाया. आकाश विजयवर्गीय ने कहा सरकार, बिजली के बिल माफ करें. वरना सभी को मालूम है हम खाली हाथ नहीं चलते हैं.

बिजली बिलों में गड़बड़ी के मुद्दे पर मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी ने सोमवार को प्रदेशव्यापी प्रदर्शन किया. इंदौर में कलेक्टर कार्यालय पर देपालपुर के पूर्व विधायक मनोज पटेल ने कहा कि यदि विद्युत विभाग के अधिकारी नहीं सुधरे तो उन्हें कमरे में बंद किया जाएगा. बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मनोज पटेल का समर्थन किया और दो कदम आगे बढ़ते हुए कहा, कमरे में बंद करना तो ठीक है लेकिन मेरी सरकार से बस ये दो मांग हैं. पहली मांग कांग्रेस सरकार के सारे मंत्री,विधायक,नेता मैदान में पहुंचें और किसानों का बारिश के कारण जो नुकसान हुआ है उसका मुआवजा तत्काल दिलवाएं.दूसरी मांग ये है कि बिजली तो आ नहीं रही है लेकिन लाखों रुपए के बिल भेजे जा रहे हैं. उस मामले में भी मेरी चेतावनी है कि जल्द से जल्द वो बिल का निराकरण करें. या तो बिल माफ करें या शिवराज सरकार की व्यवस्था लागू कर दें. वरना आपको मालूम है, हम खाली हाथ तो घूमते नहीं हैं. इसलिए आगे क्या होगा उन्हें समझ लेना चाहिए.

आकाश जब भाषण दे रहे थे उस समय पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन,सांसद शंकर लालवानी,पूर्व सांसद कृष्ण मुरारी मोघे समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मंच पर बैठे थे. लेकिन किसी ने भी आपत्ति दर्ज नहीं कराई बल्कि कुछ नेता तो आकाश विजयवर्गीय के पक्ष में खड़े दिेखाई दिए.
मंच से उतरते ही आकाश ने दी सफाई

सरकार को चेतावनी देने के बयान पर किरकिरी होने के बाद बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मंच से उतरते ही सफाई दी. उन्होंने कहा मैंने मिठाई लेकर चलने की बात कही थी. आजकल दीपावली का समय है इसलिए मिठाई लेकर चलते हैं.दीपावली चली जाएगी तो हम तो हाथ जोड़कर चलेंगे.लेकिन कांग्रेस के नेताओं को ये अंतिम चेतावनी है कि वो लाइन पर आ जाएं नहीं तो जनता उन्हें सत्ता से बाहर कर देगी.
इंदौर का बैटकांड
आकाश विजयवर्गीय ने शहर में अतिक्रमण हटाने के दौरान नगर निगम के एक अफसर की बल्ले से पिटाई कर दी थी. बाद में उन्हें जेल जाना पड़ा था. इस घटना के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर करने की बात कही थी. साथ ही जेल के छूटने के बाद आकाश का स्वागत करने वालों पर भी कार्रवाई की बात कही थी.
Loading...

आकाश का समर्थन
सांसद शंकर लालवानी और पूर्व विधायक मनोज पटेल ने आकाश का समर्थन किया. लालवानी ने कहा आकाश के खाली हाथ घूमने का मतलब ये था कि वे पार्टी पदाधिकारियों के साथ घूमते हैं. अकेले नहीं घूमते हैं. आकाश ने कोई धमकी या चेतावनी नहीं दी. वो हमेशा बडे़ ही विनम्र भाव से पेश आते हैं.

सुमित्रा महाजन ने भी सरकार को कोसा
सुमित्रा महाजन ने कांग्रेस सरकार पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा मध्यप्रदेश में 15 साल बीजेपी की सरकार रही. किसानों पर जब भी विपदा आई मुख्यमंत्री और मंत्री किसानों के साथ खड़े दिखाई दिए. लेकिन कांग्रेस सरकार में ऐसा नहीं हो रहा है.सीएम को अधिकारियों से बोलना चाहिए कि वे पैसा कमाने का तरीका न निकालें किसानों को तत्काल सहायता पहुंचाएं. साथ ही लोगों के बिजली के बिल कम करें. सरकार के जिम्मेदार लोग भोपाल में बैठकर आदेश न दें मैदान में जाकर काम करें.

ये भी पढ़ें-कमलनाथ सरकार के ख़िलाफ BJP का किसान आक्रोश आंदोलन, धक्का-मुक्की और गिरफ़्तारी

मोदी सरकार के ख़िलाफ कांग्रेस का धरना, भेदभाव का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 7:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...