लाइव टीवी

'कमलनाथ ने एक बकरे के रूप में दिग्विजय सिंह को भोपाल के अंदर बांध दिया'
Indore News in Hindi

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 14, 2019, 4:15 PM IST
'कमलनाथ ने एक बकरे के रूप में दिग्विजय सिंह को भोपाल के अंदर बांध दिया'
भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय ने मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ को आड़े हाथ लिया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय ने पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल से कांग्रेस प्रत्‍याशी दिग्विजय सिंह को लेकर विवादित बयान दिया है. अभिलाष पांडेय ने मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को बकरा करार दिया है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह को बकरे की तरह लाकर भोपाल के अंदर बांध दिया है.

चुनावी सरगर्मी के बीच दिग्गजों का मालवा में दौरा जारी है. इसी क्रम में बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय भी मंगलवार को इंदौर बीजेपी प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार में शामिल होने इंदौर पहुंचे थे. इस बीच बीजेपी दफ्तर में मीडिया से चर्चा करते हुए पांडेय ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर जुबानी हमला बोल दिया.

कमलनाथ पर साधा निशाना
अभिलाष पांडेय ने कहा कि दिग्विजय सिंह को साजिशन कमलनाथ ने भोपाल लाकर बकरे की तरह बांध दिया है. भाजयुमो नेता ने दिग्विजय को लेकर अपनी संवेदनाएं भी व्यक्त कीं. उन्होंने बताया कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की बढ़ती लोकप्रियता को देख दिग्विजय समझ गए हैं और घबराए हुए हैं. यही वजह है कि वह खुद मतदान करने पोलिंग बूथ नहीं पहुंचे. इससे यह साबित होता है कि साध्वी जीत चुकी हैं और बीजेपी का कमल भोपाल में खिल चुका है.

अभिलाष ने कहा कि दिग्विजय सिंह के चेहरे को देखकर बिजली गुल, पानी की किल्लत और सड़क के गड्ढे याद आते हैं. अभिलाष पांडेय ने कहा कि मध्य प्रदेश में जितने भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चुनाव लड़ रहे हैं, वह अपने खुद के घर से बाहर निकल ही नहीं पा रहे हैं, क्योंकि जनता उन्हें नकार चुकी है.

ये भी पढ़ें:- इसलिए परेशान हो गयी हैं ‘नीली ड्रेस’ वाली चुनाव अधिकारी 

ये भी पढ़ें:- कंप्यूटर बाबा के रोड शो को लेकर EC ने तलब की रिपोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2019, 3:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर