Home /News /madhya-pradesh /

कॉमेडियन राजपाल यादव फिर मुश्किल में! लगा 20 लाख रुपये हड़पने का आरोप, जानिए पूरा मामला

कॉमेडियन राजपाल यादव फिर मुश्किल में! लगा 20 लाख रुपये हड़पने का आरोप, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव पर 20 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगा है. इंदौर पुलिस ने उन्हें नोटिस भेज दिया है.

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव पर 20 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगा है. इंदौर पुलिस ने उन्हें नोटिस भेज दिया है.

Madhya Pradesh News: बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव कानूनी पचड़े में उलझ गए हैं. उन पर आरोप है कि उन्होंने एक शख्स से 20 लाख रुपये लेने के बाद भी उनके बेटे को फिल्मों में काम नहीं दिलाया. शख्स ने इंदौर की तुकोगंज थाना पुलिस को उनकी लिखित शिकायत की है. उसके बाद पुलिस ने राजपाल यादव के पते पर नोटिस जारी कर दिया है. उन्हें दिए गए टाइम पर इंदौर आकर अपनी बात रखनी होगी. इंदौर, देवास समेत मध्य प्रदेश के कई शहर हैं जहां कई लोग राजपाल यादव से अब भी पैसे मिलने का इन्तजार कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव की मुश्किल बड़ सकती है. उन पर फिल्म में काम दिलवाने के नाम पर 20 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगा है. एक शख्स ने इंदौर की तुकोगंज थाना पुलिस को राजपाल के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है. मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि आवेदन के साथ मिले हुए दस्तावेजों का परीक्षण किया जा रहा है. अभिनेता राजपाल यादव के पते पर नोटिस जारी किया गया है. उन्हें तय समय में आकर अपना पक्ष रखना होगा. उसके बाद कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

जानकार के मुताबिक, शिकायतकर्ता का नाम सुरेंद्र सिंह है. उन्होंने पुलिस से शिकायत की है कि राजपाल यादव और उनका संपर्क साल 2012 के करीब हुआ था. इस दौरान राजपाल यादव ने उनके बेटे को फिल्म में काम दिलवाने के नाम पर 20 लाख रुपये ले लिए. रुपये लेने के बाद भी राजपाल ने न तो बेटे को किसी फिल्म में काम दिलवाया और न ही रुपये लौटाए. शिकायतकर्ता ने कहा कि उन्होंने कई बार राजपाल यादव से अपने पैसे वापस मांगे. लेकिन, अभिनेता लगातार आनाकानी करते रहे. सुरेंद्र सिंह के मुताबिक, उनके और राजपाल के बीच कई बार फोन पर चर्चा हुई. इसमें भी पैसों के लेनदेन का जिक्र है. इसके अलावा WhatsApp चैट भी है. इस चैट में भी रुपयों के लेन-देन की बात है.

अभिनेता के खिलाफ ये हुई शिकायत

सुरेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि इन सब के बीच राजपाल यादव ने फोन नंबर भी बदल लिया और बात करना बंद कर दी. सुरेंद्र सिंह को जब तय मियाद के बाद पैसे नहीं मिले और न ही बेटे को अभिनय का मौका मिला तो उन्होंने पुलिस को शिकायत कर दी. गौरतलब है कि सुरेंद्र सिंह का बेटा रविंद्र पेशे से गायक है और वह अभिनय का शौक रखता है. उसकी दिली तमन्ना थी कि वह फिल्म में काम करे, लेकिन उसका सपना टूट गया. साथ ही पैसे भी डूब गए. जानकारी मिली है कि राजपाल यादव ने इस तरह से फिल्म शूट करने और लोगों को उसमें काम दिलवाने के नाम पर कई लोगों से पैसे वसूले हैं और वह वापस नहीं किए.

राजपाल पर कई लोगों को ठगने का आरोप

इंदौर देवास समेत मध्य प्रदेश के कई शहर हैं जहां कई लोग राजपाल यादव से अब भी पैसे मिलने का इन्तजार कर रहे हैं. तुकोगंज थाना प्रभारी कमलेश शर्मा के मुताबिक एक व्यापारी ने थाने पर शिकायती आवेदन प्रस्तुत किया है. जिसमें फिल्म अभिनेता राजपाल यादव से पैसे लेने का हवाला दिया है. शिकायती आवेदन के साथ कुछ दस्तावेज भी प्रस्तुत किए हैं. दस्तावेजों का परीक्षण किया जा रहा है. राजपाल यादव के पते पर नोटिस जारी किया गया है. उन्हें तय समय में आकर अपना पक्ष रखना होगा, उसके बाद विधि अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Indore news, Mp news, Rajpal yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर