होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

नामी होटल को बम से उड़ाने की धमकी बदले में करोड़ों रुपये की मांग, बिहार से पकड़े गए आरोपी

नामी होटल को बम से उड़ाने की धमकी बदले में करोड़ों रुपये की मांग, बिहार से पकड़े गए आरोपी

इंदौर पुलिस ने बिहार से इन दो आरोपियों को पकड़ा है. इनके तीसरे साथी को पंजाब पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

इंदौर पुलिस ने बिहार से इन दो आरोपियों को पकड़ा है. इनके तीसरे साथी को पंजाब पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

Indore Crime News. इंदौर के ग्रामीण इलाके में स्थित क्षिप्रा थाना अंतर्गत एक नामी होटल को बीते दिनों धमकी मिलने से सनसनी फ़ैल गई थी. बदमाशों ने अनजान नंबर से फोन और मेसेज कर धमकी देते हुए कहा था कि यदि उनके खाते में 25 लाख रुपये जमा नहीं कराये गए तो वो बम से होटल को उड़ा देंगे. पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते बदमाशों की जानकारी जुटा ली और बिहार में कई ठिकानों पर दबिश दी. दबिश के दौरान पुलिस ने राहुल और अनरजीत को हिरासत में ले लिया. गिरोह में इनका एक और साथी भी था. लेकिन इंदौर पुलिस के पहुंचने से एक दिन पहले ही उसे पंजाब पुलिस ने पकड़ लिया. इन बदमाशों ने पंजाब में भी एक व्यवसायी को धमका कर करोड़ो रुपये की मांग की थी.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर पुलिस ने उस गिरोह का भांडाफोड़ दिया है जिसने शहर के एक नामी होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. बदले में 25 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी. गैंग बिहार का है. इसके दो सदस्यों को पुलिस ने पकड़ लिया है. तीसरा आरोपी पहले ही पंजाब पुलिस पकड़ कर ले गयी है. ये गैंग बिहार से अपना काम चला रहा था. इनके निशाने पर बड़े मकान और होटल मालिक रहते थे.

इंदौर के ग्रामीण इलाके में स्थित एक नामी होटल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. बदमाशों ने अपने आपको कुख्यात बदमाश गैंग से जुड़े होने का दावा किया था. आरोपियों ने ऐसा न करने के एवज में 25 लाख रूपये की फिरौती भी मांगी थी. पुलिस ने योजना बनाकर बिहार से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक आऱोपी पंजाब पुलिस की गिरफ्त में है. इंदौर पुलिस उसे पुलिस पंजाब से रिमांड पर लाकर पूछताछ करेगी

बिहार के हैं आरोपी
इंदौर के ग्रामीण इलाके में स्थित क्षिप्रा थाना अंतर्गत एक नामी होटल को बीते दिनों धमकी मिलने से सनसनी फ़ैल गई थी. बदमाशों ने अनजान नंबर से फोन और मेसेज कर धमकी देते हुए कहा था कि यदि उनके खाते में 25 लाख रुपये जमा नहीं कराये गए तो वो बम से होटल को उड़ा देंगे. पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते बदमाशों की जानकारी जुटा ली और बिहार में कई ठिकानों पर दबिश दी. दबिश के दौरान पुलिस ने राहुल और अनरजीत को हिरासत में ले लिया. गिरोह में इनका एक और साथी भी था. लेकिन इंदौर पुलिस के पहुंचने से एक दिन पहले ही उसे पंजाब पुलिस ने पकड़ लिया. इन बदमाशों ने पंजाब में भी एक व्यवसायी को धमका कर करोड़ो रुपये की मांग की थी.

ये भी पढ़ें- लाइव Video : डांस कर रहे थे कांवड़िए, हाईटेंशन लाइन से फैला करंट…1 की मौत, कई झुलसे

बड़े घर और होटल मालिकों पर नजर
दोनों आरोपी बिहार के रहने वाले हैं. पूछताछ में पता चला है कि उनका गैंग इंटरनेट पर बड़ी होटल और घर तलाशता था. इसके बाद उनके मालिकों को फोन करके धमका कर उनसे अपने खाते में रुपए डालने के लिए कहते थे. कुछ लोग उनके झांसे में आ जाते और उनके खातों में रुपए ट्रांसफर कर देते थे. आरोपी पूरे देश में इस तरह की कई वारदात कर चुके हैं. आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है. संभावना है, गिरोह के सदस्यों से पूछताछ के बाद देश भर की कई वारदातों के बारे में खुलासा हो सकता है.

बिहार में फैला नेटवर्क
ग्रामीण एसपी  भागवत सिंह विरदे के मुताबिक़ क्षिप्रा थाना अंतर्गत एक होटल संचालक ने शिकायत की थी कि उनके पास धमकी भरे फोन और मैसेज आ रहे हैं. पुलिस ने चौकी प्रभारी विश्वजीत सिंह तोमर के नेतृत्व में टीम बनायी. टीम ने तकनीकी तौर पर सहारा लेकर संदेहियों की जानकारी जुटाई और उन्हें हिरासत में ले लिया. आरोपी बिहार से गैंग ऑपरेट करते थे. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Tags: Indore crime, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर