होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /युवती ने जॉब में मदद मांगी तो किया गैंगरेप, बोला- जन्नत नसीब होती है इसलिए...

युवती ने जॉब में मदद मांगी तो किया गैंगरेप, बोला- जन्नत नसीब होती है इसलिए...

Indore Latest News: मध्य प्रदेश के इंदौर में नौकरी देने के बहाने एक युवती से 4 युवकों ने किया गैंगरेप.

Indore Latest News: मध्य प्रदेश के इंदौर में नौकरी देने के बहाने एक युवती से 4 युवकों ने किया गैंगरेप.

Indore Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर (Indore News) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. य ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मध्य प्रदेश के इंदौर में युवती से गैंगरेप
नौकरी के बहाने 4 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर की तुकोगंज थाना पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर 4 युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, एससी एसटी एक्ट और अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. युवती का परिचय सोशल मीडिया से प्रिंस नामक युवक से था. दोनों की दोस्ती जॉब के नाम पर हुई थी. इसी का फायदा उठाते हुए प्रिंस ने एक दिन पीड़िता को मिलने बुलाया और उसे नाश्ते में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. वारदात में तीन और आरोपी शामिल थे. पुलिस ने सभी के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.
दरअसल, इंदौर के एरोड्रम इलाके में रहने वाली युवती ने सोशल मीडिया पर नौकरी की एक आवश्यकता की पोस्ट शेयर की थी. युवती जॉब करना चाहती थी, उसकी इस पोस्ट को देखकर प्रिंस नामक युवक ने उसे मेसेज किया और कहा कि उसका और उसके दोस्तों का पैसा एक शहर से दूसरे शहर जाता है. उसके दोस्तों की शेयर मार्किट ट्रेडिंग की कंपनी है. वह उसमें जॉब लगवा देगा. युवती को उसके बात का भरोसा हो गया. दोनों के बीच एक दो बार मुलाक़ात भी हुई.

पहले मिलने बुलाया, फिर की ज्यादती

कुछ दिनों पहले प्रिंस ने युवती को मिलने बुलाया और रिज्यूम ले लिया. उसमें से मोबाइल नंबर लेकर उसने मैसेज करना शुरू दिया और उसने युवती को प्रपोज कर दिया. इसके बाद युवती ने उससे बात करना बंद कर दिया. इसके कुछ दिनों बाद प्रिंस ने फिर युवती को मैसेज किया और कहा कि उसके पास एक जॉब है. इसमें सिर्फ दफ्तर में ही बैठना होगा. युवती दफ्तर देखने पहुंची तो वहां पहले से ही प्रिंस अफ़ज़ल,अरबाज,और सैय्यद के साथ बैठा था. प्रिंस ने युवती को नाश्ता करने के लिए एक समोसा दिया. शिकायत के मुताबिक़ प्रिंस ने समोसे में नशीला पदार्थ मिला दिया था, जिससे पीड़िता बेसुध हो गई.
पीड़िता के बेसुध होते ही चारों युवक पीड़िता को विजय नगर की एक कॉलोनी में स्थित एक मकान में लेकर पहुंचे. तब तक वह थोड़े-थोड़े होश में आने लगी थी, प्रिंस और उसके साथी उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे थे. पीड़िता ने अपने आपको को गर्भवती बताते हुए छोड़ने की दुहाई दी तो प्रिंस नहीं माना और कहा कि उनके समाज में सब जायज है. इतना ही नहीं आरोपी ने यह भी कहा कि हिन्दू लड़कियों के साथ संबंध बनाने से जन्नत नसीब होती है. इसके बाद चारो आरोपियों ने पीड़िता के साथ जबरिया संबंध बनाए और कुछ देर बाद पीड़िता को फिर उसे स्थान पर छोड़कर चले गए.

पीड़िता ने की पुलिस से मामले की शिकायत 
पीड़िता ऑटो से घर पहुंची और पति को इसके बारे में जानकारी दी. इसके बाद परिवार ने भाजपा विधि प्रकोष्ठ के पदाधिकारी भूपेंद्र सिंह कुशवाह और गोविंद बैस से सम्पर्क किया, दोनों ने पुलिस के बड़े अफसरों को शिकायत सौंपी.  कुशवाह ने पीड़िता और आरोपियों के बीच हुई बातचीत स्क्रीनशॉट एवं अन्य जानकारी भी साझा की. इसके बाद इंदौर कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा ने तुकोगंज थाना प्रभारी को कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया. तुकोगंज थाना पुलिस ने न सिर्फ तत्काल केस दर्ज किया बल्कि चारों आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया.

एडीशनल डीसीपी राजेश रघुवंशी के मुताबिक़ एक पीड़ित परिवार ने भाजपा विधि प्रकोष्ठ के पदाधिकारी भूपेंद्र कुशवाह और गोविन्द बैस के साथ उपस्थित होकर शिकायत की थी, शिकायत अवलोकन के बाद चार आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म एवं अन्य  गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. चारों आरोपी प्रिंस, अरबाज, असलम, और सैय्यद को गिरफ्तार कर उ

Tags: Bhopal crime, Crime News, Gangrape, Mp news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें