Home /News /madhya-pradesh /

शर्मनाक: एकतरफा प्यार में मुंहबोले भाई ने की बहन की हत्या, गिरफ्तार

शर्मनाक: एकतरफा प्यार में मुंहबोले भाई ने की बहन की हत्या, गिरफ्तार

मामले का खुलासा करते एएसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान

मामले का खुलासा करते एएसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान

हत्या वाले दिन आरोपी अपने प्यार का इज़हार करने युवती के पास गया था. युवती द्वारा उसकी मोहब्बत से इंकार करने पर आरोपी को गुस्सा आ गया.

मध्य प्रदेश में इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र में शनिवार को एक युवती की हत्या की खबर से सनसनी फैल गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जब मामले की तफशीश की तो चौंकाने वाली बात सामने आई. युवती की हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका मुंहबोला भाई निकला. आरोपी नाबालिग अपनी मुंहबोली बहन से एकतरफा प्यार करता था. बहन ने उसेक प्यार को कबूल नहीं किया तो नाबालिग आरोपी ने उसे मौत के घाट उतार दिया.

मौके से जुटाए गए साक्ष्यों और यवती के परिजनों व पड़ोसियों के बयान के आधार पर पुलिस ने एक नाबालिग को हिरासत में लिया था. पूछताछ के दौरान नाबालिग पहले तो पुलिस को लगातार गुमराह करता रहा. लेकिन साक्ष्यों के आधार पर खुद को लगातार फंसता देख नाबालिग ने अपना जूर्म कबूल कर लिया और युवती की हत्या करने की बात स्वीकार की.

एएसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी नाबालिग ने एकतरफा प्यार में अपनी मुंहबोली बहन की हत्या की थी. हत्या वाले दिन आरोपी अपने प्यार का इज़हार करने युवती के पास गया था. युवती द्वारा उसकी मोहब्बत से इंकार करने पर आरोपी को गुस्सा आ गया. उसने युवती के दुपट्टे से पहले उसका गला घोटा फिर चाकू से कई वार किए. जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- 

भय्यू महाराज आत्महत्या मामले में शक के घेरे में युवती से हुई पूछताछ, ड्राइवर ने बताया था ब्लैकमेलर

देहाती बन गए हार्दिक-धोनी, भोजपुरी में बातें करने का वीडियो वायरल

Tags: Madhya pradesh news, Murder, Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर