Home /News /madhya-pradesh /

इधर नशे में झूम रहे CMHO साहब, उधर बढ़ रहा कोरोना, देखिए कांग्रेस ने वायरल किया कौन सा Video

इधर नशे में झूम रहे CMHO साहब, उधर बढ़ रहा कोरोना, देखिए कांग्रेस ने वायरल किया कौन सा Video

Indore Viral Video: प्रदेश कांग्रेस ने इंदौर जिले के सीएमएचओ बीएस सत्या का वीडियो वायरल कर स्वास्थ्य विभाग पर सवाल खड़े किए हैं.

Indore Viral Video: प्रदेश कांग्रेस ने इंदौर जिले के सीएमएचओ बीएस सत्या का वीडियो वायरल कर स्वास्थ्य विभाग पर सवाल खड़े किए हैं.

CMHO BS Satya News: मध्य प्रदेश कांग्रेस ने एक वीडियो वायरल किया है. ये वीडियो है इंदौर के CMHO बीएस सत्या का. वीडियो में दिख रहा है कि सत्या के हाथ में शराब का ग्लास है और वे ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाने पर ठुमके लगा रहे हैं. इस पर कांग्रेस ने उन्हें आड़े हाथ लिया है. कांग्रेस ने इस वीडियो को लेकर कहा है कि लगता है वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी को कोरोना की चिंता नहीं है. शराब का गिलास हाथ में लेकर डांस कर रहे. शहर में नाइट कर्फ्यू के दौरान देर रात तक पार्टियां चल रहीं हैं, जबकि इंदौर में दो हजार से ज्यादा कोरोना के केस रोज निकल रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. पहली-दूसरी लहर के बाद तीसरी लहर में भी इंदौर कोरोना का हॉट स्पॉट बना हुआ है. कई मरीज अस्तपाल में भी भर्ती हैं. 15 हजार से ज्यादा लोगों का इलाज चल रहा है. लेकिन, लगता है स्वास्थ्य विभाग को इसकी चिंता नहीं. उसके मुखिया मौज-मस्ती के लिए पार्टियां आयोजित कर रहे हैं और उसमें ठुमके भी लगा रहे हैं. इंदौर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी बी.एस.सैत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो हाथ में गिलास लेकर ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. सैत्या ने इस घटना को साजिश बताया है.

बताया जा रहा है कि ये पार्टी इंदौर में खंडवा रोड स्थित के एक रिसॉर्ट में रखी गई थी. ये पार्टी नाइट कर्फ्यू के बावजूद देर रात तक चलती रही. ये वायरल वीडियो भी उसी पार्टी का बताया जा रहा है. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा कि लगता है वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी को कोरोना की चिंता नहीं है. वे फार्म हाउस में शराब पार्टी कर रहे हैं. शराब का गिलास हाथ में लेकर डांस कर रहे. शहर में नाइट कर्फ्यू के दौरान देर रात तक पार्टियां चल रहीं हैं, जबकि इंदौर में दो हजार से ज्यादा कोरोना के केस रोज निकल रहे हैं.

कांग्रेस ने कहा – ये खुशी का इजहार

सलूजा इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने दूसरा ट्वीट भी किया कि शिवराज सरकार की नई शराब नीति पर इंदौर के स्वास्थ्य विभाग के बड़े अधिकारी का खुशी का इजहार…’बचपन का प्यार कहीं भूल नही जाना रे’ पर अधिकारी थिरक रहे हैं. सलूजा का कहना है कि जब इंदौर में दो हजार से ज्यादा कोरोना के केस रोज निकल रहे हैं, ऐसे में निश्चिंत होकर कोई अधिकारी कैसे इस तरह का काम कर सकता है. वे बगैर मास्क के नाइट कर्फ्यू के दौरान शराब का गिलास हाथ में लेकर ठुमके लगा रहे हैं.

मैं शराब नहीं पीता,ये साजिश है – सीएमएचओ

वहीं वीडियो सामने आने के बाद सीएमएचओ बीएस सैत्या सफाई दे रहे हैं. उनका कहना है कि किसी साजिश के तहत ये वीडियो वायरल किया जा रहा है. ये उनकी निजी पार्टी थी. उसमें मैं मस्ती कर रहा था. मैं ड्रिंक नहीं करता हूं. शनिवार को मेरे बच्चे बाहर से आए हुए थे, उसी की एक छोटी पार्टी घर में रखी गई थी. ये निहायत ही निजी मामला है. कांग्रेस इसे सार्वजनिक कर मुद्दा बना रही है. ये गलत है.

Tags: Indore news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर