• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • बदमाशों की ठांय-ठांय : भरे बाज़ार में व्यापारी की हत्या, देखें VIDEO

बदमाशों की ठांय-ठांय : भरे बाज़ार में व्यापारी की हत्या, देखें VIDEO

बुधवार की रात बिल्डर पर हुए हमले के बाद देर रात निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. विजय नगर थाना इलाके में बुधवार की शाम बदमाशों ने बिल्डर पर गोली चलाकर हमला किया था.

  • Share this:
इंदौर के बिल्डर और कमोडिटी व्यापारी संदीप अग्रवाल की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गयी.  बुधवार की रात विजय नगर में बदमाशों ने बिल्डर को भीड़ भरे इलाके में गोली मार दी थी. वारदात की तस्वीरें पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं. मामले में पुलिस ने 7 टीम गठित की  है. रात भर में कुल 30 लोगों से पूछताछ भी हो चुकी है. पुलिस ने आरोपियों पर बीस हजार का इनाम घोषित कर दिया है.

बता दें कि इंदौर शहर के सबसे व्यस्ततम चौराहे पर पुलिस थाने से मात्र 100 कदम की दूरी पर शहर के चर्चित हाईप्रोफाइल बिल्डर पर अज्ञात हमलावरों ने एक के बाद एक कई गोलियों से हमला किया था. इसके बाद बिल्डर को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक़ बिल्डर पर भी कई अपराधिक मामले दर्ज थे. हमलावरों की संख्या तीन बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि बिल्डर संदीप अग्रवाल काम्प्लेक्स में सीढ़ी से उतरकर बाहर खड़ी गाड़ी की ओर बढ़ रहे थे, तभी सफेद रंग की चारपहिया वाहन से आए तीन बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. पुलिस CCTV फुटेज की जांच करके बदमाशों का सुराग लगाने की कोशिश कर रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ व्यापारी का शहर के कई रसूखदारो से विवाद था. आशंका है कि किसी रंजिश के चलते बिल्डर पर हमला हुआ है. पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंच कर घटना सीसीटीवी कैमेरों की जांच की और पाया कि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है. पुलिस अब फुटेज के आधार पर हमलवारों की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- 25 फर्ज़ी पेपर कंपनी और करोड़ों का हवाला कारोबार, MP से चल रहा है खेल

ये भी पढ़ें-इंदौर में कांग्रेस की जीत से घबराई बीजेपी ताई-भाई में कराएगी दोस्ती

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज