Assembly Banner 2021

इंदौर की सड़कों पर आतंक मचाने वाले BJP नेता के बेटे की कार बरामद, चश्मदीद ने सुनाई आपबीती

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

Indore Hit and Run Case: मध्य प्रदेश के इंदौर की सड़कों पर आधी रात को आतंक मचाने और करीब 20 लोगों, गाड़ियों को टक्कर मारने वाले बीजेपी नेता के बेटे की कार बरामद कर ली गई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौरकी सड़कों पर आधी रात को आतंक मचाने वाली कार की टक्कर से घायल हुए चश्मदीद मोहम्मद अलमास ने आपबीती सुनाई है. हादसे में अलमास के पैर में गंभीर चोट आई हैं. बताया जा रहा है कि फैजान की कार ने पहली टक्कर इन्हें ही मारी थी. करीब सवा घंटे तक शहर में उत्पात मचाने वाला फैजान तो अभी फरार है, लेकिन उसकी कार उसके मामा बदमाश साजिद चंदनवाला के लाइफ लाइन स्थित मकान के पास से बरामद कर ली गई है. कार से नंबर प्लेट भी गायब है. पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है.

चश्मदीद अलमास ने बताया कि 'मेरी किराना दुकान है. रात को मैं दुकान के बाहर खड़ा था. सफेद रंग की कार तेजी से आई और आगे निकल गई. कुछ दूर जाकर रुकी और फिर रिवर्स में आ गई. मैं संभलता तब तक कार पैर पर चढ़ चुकी थी. लोग दौड़े तो कार चालक ने गाड़ी और तेज रफ्तार से दौड़ा दी. दूसरों को टक्कर मारते हुए गोल चौराहे की ओर भाग निकला. रात का वो खौफनाक मंजर अभी भी आंखों में घूम जाता है.'

कइयों को किया घायल
पुलिस की पड़ताल में पता चला कि फैजान करीब 8 से 9 चौराहों से होता हुआ भागा और क्षिप्रा टोल तक पहुंच गया था. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पड़ताल कर रही है. पता चला है कि उसने पहले साढ़े 10 बजे के करीब अलमास को टक्कर मारी थी. इसके बाद वह सवा 12 बजे के करीब कार रखने एलआईजी क्षेत्र में पहुंचा था. यहां कार रखने के बाद वह एक ऑटो में सवार हुआ और फिर निकल गया. उसके साथ तीन लोग बताए जा रहे हैं. इस दौरान उसकी कार ने करीब 20 लोगों को चपेट में लिया, जिसमें से तीन लोगों को गंभीर चोट आई है. घायलों में समीर और राकेश का नाम शामिल है.
जानें कब, क्या हुआ


इंदौर में बीजेपी नेता फिरदौस पटेल के 22 साल के बेटे फैजान ने मंगलवार आधी रात आजाद नगर में आतंक मचाया था. नशे में वह कार (MP-09 CE-6481) दौड़ाता रहा. इस दौरान उसने कई गाड़ियों में टक्कर मार दी. इससे करीब 20 लोग घायल हो गए. पुलिस ने लोगों के साथ उसका पीछा किया, तो उसने पुलिसकर्मियों को भी टक्कर मारी. 25 से ज्यादा गाड़ियों से लोग 10 किमी तक फैजान का पीछा करते रहे. इस दौरान वह तेज रफ्तार से कार दौड़ाते हुए लोगों को टक्कर मारता रहा. आखिरकार पुलिस उसे नहीं पकड़ पाई और वह भाग निकला. उसकी तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज