Home /News /madhya-pradesh /

बिल्डर पति ने पत्नी से की हैवानियत, बंधक बनाकर किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा

बिल्डर पति ने पत्नी से की हैवानियत, बंधक बनाकर किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा

Indore Big Crime: इंदौर में छत्तीसगढ़ की लड़की से गैंगरेप हुआ. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Indore Big Crime: इंदौर में छत्तीसगढ़ की लड़की से गैंगरेप हुआ. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Indore Latest News: इंदौर के क्षिप्रा थाना इलाके में स्थित एक फार्म हाउस में बिल्डर पति ने अपनी शिक्षिका पत्नी से जो हैवानियत की, उसको सुनकर रूह कांप जाएगी. पति ने पत्नी को बंधक बनाकर गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया. युवती छत्तीसगढ़ की है, जिसकी शिकायत पर पुलिस ने बिल्डर राजेश, उसके साथी और उसके नौकर के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य आरोपी फरार हो गए हैं. आरोपियों ने युवती से डेढ़ महीने तक हैवानियत की. उसके प्राइवेट पार्ट और दूसरे संवेदनशील अंगों को सिगरेट से दागा और काटा. पत्नी का आरोप है कि आरोपी पति ने उसे दोस्तों के सामने बिना कपड़ों डांस करने के लिए मजबूर किया. अश्लील फिल्म दिखाकर अननेचुरल संबंध बनाए.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर के क्षिप्रा थाना इलाके में स्थित एक फार्म हाउस में गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पुलिस ने छत्तीसगढ़ की पीड़ित युवती की शिकायत पर बिल्डर राजेश, उसके साथी और उसके नौकर के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य आरोपी फरार हो गए हैं. आरोपियों ने युवती से डेढ़ महीने तक हैवानियत की. उसके प्राइवेट पार्ट और दूसरे संवेदनशील अंगों  को सिगरेट से दागा और काटा.

जानकारी के मुताबिक, राजेश विश्वकर्मा पेशे से बिल्डर है. मेट्रिमोनियल साइट पर उसका परिचय बीजाघाट (बेमेतरा, छतीसगढ़) की युवती से हुआ. राजेश ने उसके साथ शादी का दिखावा किया और उसे अपने साथ इंदौर ले आया. आरोपी ने युवती को अपने क्षिप्रा इलाके में स्थित फार्म हाउस में रखा. कुछ दिनों तक सब-कुछ सामान्य चलता रहा, लेकिन इसके बाद राजेश विश्वकर्मा ने युवती पर जुल्म करना शुरू कर दिया. वह युवती पर अप्राकृतिक शारीरिक सम्बन्ध बनाने का दबाव डालने लगा. युवती जब मना करती तो उसके साथ मारपीट करता. उसके प्राइवेट पार्ट सहित शरीर के कई हिस्सों को सिगरेट से जला देता था.

युवती ने पुलिस को सुनाई ये आपबीती

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी कुछ समय बाद अपने दोस्तों के सामने उसे बिना कपड़ों के भेजने लगा. वे भी लड़की के साथ हैवानियत करते और जबरदस्ती संबंध बनाते. सभी ने पीड़िता का बारी-बारी के साथ बलात्कार किया. युवती ने राजेश के अलावा अंकेश बघेल, विवेक, विपिन भदौरिया और एक अन्य व्यक्ति के नाम का खुलासा किया है.

युवती को दी धमकी

लड़की ने पुलिस को बताया कि डेढ़ महीने तक जुल्म ढहाने के बाद बिल्डर राजेश ने उसे अपने दोस्त विपिन के साथ छत्तीसगढ़ स्थित घर छुड़वा दिया. विपिन ने घर छोड़ने से पहले युवती को चाकू दिखाकर धमकाया था कि अगर वह अपने परिवार या पुलिस को इसके बारे में जानकारी भी देगी तो उसका अंजाम अच्छा नहीं होगा. अगर किसी को भनक भी लगी तो उसे जान से खत्म कर देंगे. कुछ दिन खामोश रहने के बाद युवती ने छत्तीसगढ़ से आकर शनिवार देर शाम क्षिप्रा पुलिस को शिकायत की. पुलिस ने तत्काल गम्भीर धाराओं में केस दर्ज कर मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा एवं एक अन्य को हिरासत में ले लिया है.

Tags: Indore news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर