Home /News /madhya-pradesh /

इंदौर गैंगरेप केस: अब सामने आई आरोपी बिल्डर की पहली पत्नी, किया चौंकाने वाला खुलासा

इंदौर गैंगरेप केस: अब सामने आई आरोपी बिल्डर की पहली पत्नी, किया चौंकाने वाला खुलासा

Indore Gangrape Case: आरोपी बिल्डर राजेश विश्वकर्मा की पहली पत्नी ने किया चौंकाने वाला खुलासा.

Indore Gangrape Case: आरोपी बिल्डर राजेश विश्वकर्मा की पहली पत्नी ने किया चौंकाने वाला खुलासा.

Indore Crime News: इंदौर के एक फार्म हाउस में छत्तीसगढ़ की महिला (Chhattisgarh lady teacher rape in indore) टीचर से हुए गैंगरेप (Indore Gangrape Case) मामले में अब एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. आरोपी बिल्डर की पहली पत्नी ने अब उसके करतूतों की पोल खोली है. आरोपी का फार्म हाउस तोड़ने के दौरान महिला अपने तीन बच्चों के साथ पहुंच गई. उसका कहना है कि आरोपी राजेश विश्वकर्मा पहले से ही अय्याश था. उसे कई लड़कियों के साथ संबंध थे. महिला का दावा है कि आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया. अब महिला अपने बच्चों के लिए न्याय की मांग कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर गैंगरेप मामले (Indore) में अब एक नया मोड आ गया है. आरोपी राजेश विश्वकर्मा की पहली पत्नी ने अब कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. सोमवार को आरोपी का फार्म हाउस तोड़ा जा रहा है. इसी दौरान महिला अपने तीन बच्चों के साथ पहुंच गई. उनका कहना है कि आरोपी राजेश पहले से ही अय्याश किस्म का था. उसके कई लड़कियों से संबंध हैं. उसने मुझे मारकर घर से बाहर कर दिया. महिला ने अपने बच्चों को हक दिलाने के साथ न्याय की मांग की है. इधर, सांवेर कोर्ट ने राजेश समेत चारों आरोपियों को 31 जनवरी तक ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

महिला का कहना है कि 2003 में उसकी राजेश विश्वकर्मा का साथ शादी हुई थी. शादी के बाद दोनों एक फ्लैट में रहते थे. शादी के 5-6 तक सब कुछ ठीक था, लेकिन धीरे-धीरे राजेश का व्यवहार बदले लगा. वह दूसरी लड़कियों से बातें करने लगा. जब मैंने रोकने की कोशिश की, तो हमारे बीच लड़ाई होने लगी. कुछ समय बाद राकेश अपने फार्म हाउस में चला गया और वहीं रहने लगा.

आरोपी की पहली पत्नी ने किया बड़ा खुलासा

पहली पत्नी का कहना है कि फार्म में रहने के बावजूद राजेश फ्लैट में आता-जाता रहता था. दूसरी लड़कियों से संबंध के बारे में पता चला को उसे रोकने की कोशिश की. इसी बात को लेकर राजेश ने मेरे साथ मारपीट की. कुछ वक्त पहले काम के सिलसिले में रायपुर जाने की बात कहकर वह चला गया. जब लौटकर आया तो मेरे साथ मारपीट की और मुझे घर से निकाल दिया. इसके बाद मैंने उस पर केस किया. राजेश की दूसरी शादी के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है. महिला का कहना है कि मुझे और मेरे बच्चों को न्याय मिलना चाहिए. ऐसे शख्त को कड़ी सजा मिलने चाहिए.

ये भी पढ़ें: 85 साल के रिटायर्ड इंजीनियर को महंगा पड़ा इटली की गर्लफ्रेंड का प्यार, ऐसे ठगे 20 लाख

क्या है पूरा मामला
इंदौर के एक फार्म हाउस में छत्तीसगढ़ की युवती के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी बिल्डर राजेश, उसके साथी और नौकर के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. आरोपियों ने युवती से डेढ़ महीने तक हैवानियत की. इतना ही नहीं उसके प्राइवेट पार्ट और दूसरे संवेदनशील अंगों को सिगरेट से दागा और काटा दिया.

Tags: Indore news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर