बुरहानपुर की जनता को रतलाम से संबोधित किया मुख्यमंत्री शिवराज ने
Indore News in Hindi

बुरहानपुर की जनता को रतलाम से संबोधित किया मुख्यमंत्री शिवराज ने
बुरहानपुर के कार्यक्रम में रतलाम से संबोधित करते सीएम शिवराज सिंह

बुरहानपुर आई प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस जिला मुख्यालय पर आयोजित मुख्यमंत्री जनकल्याण संबल योजना के तहत सरल बिजली बिल, मुख्यमंत्री बकाया बिल माफी योजना के हितग्राहियों को प्रमाण पत्र वितरण कार्यक्रम में शामिल हुईं. इस अवसर पर जनता ने रतलाम से सीएम शिवराज सिंह चौहान का एलईडी स्क्रीन पर भाषण सुना.

  • Share this:
बुरहानपुर आई प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस जिला मुख्यालय पर आयोजित मुख्यमंत्री जनकल्याण संबल योजना के तहत सरल बिजली बिल, मुख्यमंत्री बकाया बिल माफी योजना के हितग्राहियों को प्रमाण पत्र वितरण कार्यक्रम में शामिल हुईं. इस अवसर पर जनता ने रतलाम से सीएम शिवराज सिंह चौहान का एलईडी स्क्रीन पर भाषण सुना. इसके बाद हितग्राहियों को प्रमाण पत्र वितरित किए गए. अपने संबोधन में मंत्री अर्चना चिटनीस ने हितग्राहियों को सलाह दी कि अगर आपके घर कोई बकाया बिल वसूलने आए तो उसे आपकों दिए गए सीएम शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर वाला प्रमाण पत्र दिखाना और चलता कर देना.

अपने भाषण में मंत्री चिटनीस ने ऐसे लोगों पर कटाक्ष किया जो जात-पात, धर्म, जाति का जहर घोल कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसी नेतागिरी करने वाले देशद्रोही हैं, उन्हें कभी माफ नहीं करना चाहिए. भाषण के दौरान मंत्री चिटनीस ने कहा आज कोई ना कोई एक दूसरे से जुडटा हुआ है. वह बोलीं कि मीडिया के बिना नेताओं की तो नेतागिरी भी नहीं चलती.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading