Home /News /madhya-pradesh /

Madhya Pradesh News: कंप्यूटर बाबा की कार ट्रॉले से टकराई, हादसे में बाल-बाल बचे, ड्राइवर घायल

Madhya Pradesh News: कंप्यूटर बाबा की कार ट्रॉले से टकराई, हादसे में बाल-बाल बचे, ड्राइवर घायल

कंप्यूटर बाबा की कार को इंदौर-इछावर हाईवे पर ट्रॉले ने टक्कर मार दी.

कंप्यूटर बाबा की कार को इंदौर-इछावर हाईवे पर ट्रॉले ने टक्कर मार दी.

एमपी के चर्चित कंप्यूटर बाबा सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए. वे खंडवा उपचुनाव प्रचार के लिए बुरहानपुर जा रहे थे. उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा में भाग लेना था. रिझी गांव के पास उनकी कार को ट्रॉले ने टक्कर मार दी. हादसे के बाद बाबा की बीपी बिगड़ गया उन्होंने जांच की मांग की है.

अधिक पढ़ें ...

    इंदौर/भोपाल. खंडवा उपचुनाव प्रचार के लिए बुरहानपुर जा रहे कंप्यूटर बाबा सोमवार दोपहर सड़क हादसे का शिकार हो गए. इंदौर-इछापुर हाईवे पर झिरी गांव के पास बाबा की कार को ट्रॉले ने टक्कर मार दी. हादसे में कम्प्यूटर बाबा बाल-बाल बचे. उनके ड्राइवर को चोटें आई हैं. उसे इलाज के लिए बुरहानपुर जिला अस्पताल भेज दिया गया. हादसे के वक्त कम्प्यूटर बाबा साधु-संतों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा में शामिल होने जा रहे थे. कमलनाथ की सभा बुरहानुपर जिले के धुलकोट गांव में थी. हादसे को लेकर कंप्यूटर बाबा ने जांच की मांग की है.

    बाबा ने बताया कि वे साधु-संतों के साथ कमलनाथ की सभा में जा रहे थे. जब वे झिरी गांव के पास गुजर रहे थे तब उनकी कार के पीछे भी एक कार चल रही थी. इतने में अचानक पता नहीं कहां से ट्रॉला आया और टक्कर मार दी. हादसे के बाद जोर की आवाज आई. लोगों ने हादसा होते देखा और मदद करने आगे आए. इस दौरान वहां भीड़ जमा हो गई. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद कंप्यूटर बाबा घबरा गए और उनका बीपी भी बढ़ गया. इस वजह से वे सड़क पर ही लेट गए.

    ये एक साजिश, इसकी जांच हो- बाबा

    जानकारी के मुताबिक, ट्रॉला बाबा की कार की ओर सामने से आ रहा था. इस बीच उसका एक टायर पंक्चर हो गया और वह असंतुलित होकर बाबा की कार से टकरा गया. हादसे में कार का सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे के बाद कम्प्यूटर बाबा ने गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि यह साजिश है. इस साजिश की जांच होनी चाहिए. बाबा ने कहा कि गाड़ी देखकर आप लोग खुद समझ जाएंगे कि सब कैसे हुआ. हमें पता नहीं क्यों इतना परेशान किया जा रहा है. परेशान भी ऐसा कि अचानक ट्रॉला लाकर हमारी गाड़ी को टक्कर मार दी.

    Tags: Accident in MP, Indore news, Mp news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर