कम्प्यूटर बाबा का दावा- BJP के 4 और विधायक मेरे संपर्क में, जल्द होंगे सरकार में शामिल

कम्प्यूटर बाबा इंदौर में हैं. उन्होंने कल के राजनीतिक घटनाक्रम पर कहा कि अभी तो बीजेपी के सिर्फ दो विधायकों का समर्थन कमलनाथ सरकार को मिला है. आगे आगे देखिए होता है क्या?

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 25, 2019, 3:56 PM IST
कम्प्यूटर बाबा का दावा- BJP के 4 और विधायक मेरे संपर्क में, जल्द होंगे सरकार में शामिल
कम्प्यूटर बाबा
Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 25, 2019, 3:56 PM IST
कम्प्यूटर बाबा ने दावा किया है कि बीजेपी के 4 और विधायक उनके संपर्क में हैं. सभी जल्द ही कांग्रेस में शामिल होंगे. बाबा का ये भी कहना है कि उन्हें सरकार में शामिल करवाया जाएगा. मां नर्मदा- क्षिप्रा और मंदाकनी नदी न्यास अध्यक्ष कम्प्यूटर बाबा ने ये भी दोहराया कि उन्हें जल्द ही कमलनाथ सरकार हेलिकॉप्टर देने वाली है.

4 विधायक पाला बदलेंगे
कम्प्यूटर बाबा इंदौर में हैं. उन्होंने कल के राजनीतिक घटनाक्रम पर कहा कि अभी तो बीजेपी के सिर्फ दो विधायकों का समर्थन कमलनाथ सरकार को मिला है. आगे आगे देखिए होता है क्या? अभी 4 और विधायक मेरे संपर्क में हैं. जिन्हें जल्द ही कमलनाथ सरकार में शामिल करवाया जाएगा. जब सीएम कहेंगे तब समय आने पर 4 विधायकों को पेश किया जाएगा. इन विधायकों की इच्छा सरकार में शामिल होने की है.
बीजेपी सरकार में राज्यमंत्री रहे कम्प्यूटर बाबा ने बाद में शिवराज सरकार से नाराज़ होकर पाला बदल लिया था और कांग्रेस को समर्थन दे दिया था. कांग्रेस ने सत्ता में आते ही बाबा को मां नर्मदा- क्षिप्रा और मंदाकनी नदी न्यास का अध्यक्ष बना दिया. अध्यक्ष बनते ही उन्होंने सरकार से हेलीकॉप्टर और मंत्रालय में दफ्तर भी मांग लिया था.

हेलिकॉप्टर की चाहत
अब बाबा का कहना है कि उन्हें हेलिकॉप्टर और दफ्तर भी मिलने वाला है. साथ ही उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज नर्मदा नदी बेचकर खा गए. सबसे ज़्यादा अवैध खनन उन्हीं के क्षेत्र में हुआ है. बाबा ने कहा साधु संत तो पहले ही बीजेपी से नाराज़ हो गए थे अब उनके विधायक भी पार्टी से मुंह मोड़ रहे हैं. कम्प्यूटर बाबा ने कहा- मै काम को ज्यादा महत्व देता हूं, हम लगातार दौड़ रहे हैं. सबसे ज्यादा अवैध खनन शिवराज के विधानसभा क्षेत्र में हुआ. शिवराज सरकार के दौरान सबसे ज़्यादा अवैध रेत खनन हुआ है.

ये भी पढ़ें-CM कमलनाथ ने विपक्ष से कहा-जनता की पसंद का तो ख्याल रखें
Loading...




News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 3:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...