होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /भारत जोड़ो यात्रा में पहुंचे कवि संपत सरल, पूर्व सीएम कमलनाथ ने किया स्वागत

भारत जोड़ो यात्रा में पहुंचे कवि संपत सरल, पूर्व सीएम कमलनाथ ने किया स्वागत

भारत जोड़ो यात्रा सांवेर पहुंची तो उसमें कवि संपत सरल भी नजर आए.

भारत जोड़ो यात्रा सांवेर पहुंची तो उसमें कवि संपत सरल भी नजर आए.

Bharat Jodo Yatra. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा सांवेर पहुंची. यहां कांग्रेस महासचिव रीना सेतिया बोरासी और अन्य महिलाओ ...अधिक पढ़ें

इंदौर. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज इंदौर से उज्जैन पहुंच चुकी है.  सांवेर में यात्रा का भव्य स्वागत हुआ. इस दौरान यात्रा में मोदी पर व्यंग्य करने वाले कवि संपत सरल की एंट्री हुई. पूर्व सीएम कमलनाथ ने उनका स्वागत किया. इस दौरान महिला कांग्रेस की महासचिव रीना सेतिया बोरासी के साथ महिलाओं ने राहुल गांधी की रक्षा का संकल्प लेते हुए उन्हें रक्षा सूत्र भी बांधे. वह राहुल गांधी के साथ पैदल भी चलीं.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में करीब 13 दिन तक रहेगी. इस के दौरान यात्रा करीब 400 किलोमीटर का सफर तय करते हुए राजस्थान में प्रवेश करेगी. राहुल गांधी की यात्रा इंदौर से उज्जैन के लिए रवाना हुई. जब यात्रा सांवेर पहुंचीं तो यहां लोगों ने यात्रा का भव्य स्वागत किया. इसके साथ ही इस यात्रा में शामिल होने के लिए जाने-माने कवि और व्यंग्यकार संपत सरल भी शामिल हुए. इस दौरान महिला कांग्रेस की महासचिव रीना सेतिया बोरासी और उनके साथ अन्य महिलाओं ने राहुल गांधी को रक्षा सूत्र बांधे. रीना ने बताया कि राहुल गांधी की यात्रा को लेकर महिलाएं उत्साहित हैं. हमें उनकी सुरक्षा की चिंता है.

महिलाओं ने राहुल गांधी को बांधे रक्षा सूत्र

रीना सेतिया बोरासी ने कहा यह जरूरी नहीं कि भाई ही बहन की रक्षा करें, कहीं ना कहीं बहनों का फर्ज भी होता है कि वह अपनी दुआओं से भाइयों की रक्षा करें. इसलिए 500 से ज्यादा बहनों ने राहुल गांधी का स्वागत किया. राहुल गांधी देश में भाईचारे के लिए ही निकले हैं. वहीं सांवेर विधानसभा क्षेत्र के तराना गांव में लगाए मंच पर कवि संपत सरल भी नजर आए. पूर्व सीएम कमलनाथ ने मंच पर प्रसिद्ध व्यंग्यकार और कवि संपत सरल का सम्मान किया.

ये भी पढ़ें- Positive News : जब 9 वीं क्लास का छात्र बना ‘कलेक्टर’, खुशी से झूम उठे माता पिता

संपत सरल ने मंच पर पढ़ी कविताएं

इस दौरान कवि संपत सरल ने अपनी कविताएं पढ़ीं. मंच पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रेमचंद गुड्डू, विधायक जीतू पटवारी, जिला अध्यक्ष सदा शिव यादव भी मौजूद रहे.

Tags: Bharat Jodo Yatra, Indore News Update, Madhya pradesh news, Rahul gandhi latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें