BJP प्रत्याशी तय होते ही 1 घंटे में करेंगे उम्मीदवारों का एलान : सज्जन सिंह वर्मा

पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने दावा कि बीजेपी का टिकट फाइनल होते ही कांग्रेस एक घंटे में अपने प्रत्याशी का एलान कर देगी.

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 1, 2019, 5:33 PM IST
Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 1, 2019, 5:33 PM IST
मध्य प्रदेश के इंदौर लोकसभा सीट पर अभी तक प्रत्याशी घोषित नहीं हुए हैं, लेकिन प्रत्याशियों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में बयानबाजी जारी है. कांग्रेस के होली मिलन समारोह में पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि बीजेपी का टिकट घोषित होते ही कांग्रेस एक घंटे के अंदर अपना प्रत्याशी घोषित कर देगी. इस दौरान उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय को मुंगेरी लाल करार दिया है.

बतां दें कि इंदौर लोकसभा सीट को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दल अपने उम्मीदवार तय नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन दोनों दलों के नेता अपनी-अपनी जीत के दावे जरूर कर रहे हैं. आज इंदौर में आयोजित कांग्रेस के होली मिलन समारोह में पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा बीजेपी में ताई के टिकट को लेकर पशोपेश में है. क्योंकि सत्यनारायण सत्तन ने बागवत का बिगुल बजा रखा है. उन्होंने दावा कि बीजेपी का टिकट फाइनल होते ही कांग्रेस एक घंटे में अपने प्रत्याशी का एलान कर देगी. उनके पास एक नहीं पांच वजनदार नेता हैं, जो इंदौर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं.



इस दौरान उन्होने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय कांग्रेस सरकार गिराने के लिए मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं, ये मुंगेरी लाल कई दिनों से फड़फड़ा रहा है, वे बंगाल में अपनी पार्टी को मजबूत करें. क्योंकि कैलाश जैसे लोगों को इंदौर से टिकट नहीं मिलेगा.

ये भी पढ़ें- गर्मी का सितम: मध्य प्रदेश के 23 शहरों में पारा 40 डिग्री के पार

सज्जन सिंह वर्मा ने ये भी दावा किया कि एमपी में कांग्रेस बीजेपी से एक सीट ज्यादा जीतेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस मध्यप्रदेश में एक भी सिनेमा स्टार को चुनाव में नहीं उतारेगी, क्योंकि पहले भी पार्टी को इनसे कोई फायदा नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें- शिवराज सिंह चौहान का दावा- लिखकर रख लो, भोपाल से बीजेपी ही जीतेगी चुनाव
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार