Assembly Banner 2021

इंदौर: 25 फीट गहरी खाई में गिरी कांग्रेस नेता की कार, जानें- किस्मत और तकनीक ने कैसे बचाई जान?

सड़क दुर्घटना की सांकेतिक तस्वीर.

सड़क दुर्घटना की सांकेतिक तस्वीर.

Indore News: इंदौर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव के पिवड़ाय जाते समय हुआ हादसा. कांग्रेस नेता के साथ-साथ कार में सवार उनके दोस्त और ड्राइवर को भी आईं चोटें. कार का एयरबैग खुलने से बची सभी की जान.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में कांग्रेस के एक नेता सड़क हादसे का शिकार हो गए. हालांकि ऐन मौके पर किस्मत और तकनीक का सहारा उन्हें मिला और गंभीर हादसा होने के बाद भी उनकी जान बच गई. दरअसल, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव बीते मंगलवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने पिवड़ाय जा रहे थे. इसी दौरान वे हादसे का शिकार हो गए. यादव की कार का बैलेंस बिगड़ने से वह 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी. इतना ही नहीं कार बिजली के पोल से भी टकरा गई.

इस हादसे में जिलाध्यक्ष यादव घायल हो गए हैं. सिर पर चोट आने से उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. चिकित्सकों के मुताबिक फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है. हादसे के बाद मिली जानकारी के मुताबिक सदाशिव यादव के अलावा कार में सवार ड्राइवर और यादव के दोस्त को भी चोट आई है. उनका भी इलाज करवाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि यादव एक कार्यक्रम में शामिल होने पिवड़ाय जा रहे थे. पिवड़ाय जाते समय खाई के पास अचानक उनकी कार का बैलेंस बिगड़ गया और कार सड़क से नीचे उतर गई. गाड़ी गड्ढे में तेजी से दौड़ती हुई आगे बढ़ी, लेकिन गनीमत रही कि वह आगे बिजली के खंभे से जा टकराई.

एयरबैग खुलने से बची जान
बिजली के खंभे से टक्कर लगते ही कार के एयर बैग खुल गए. इससे किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बड़ा हादसा टल गया, क्योंकि आगे और गहरी खाई थी. बताया जा रहा है कि यदि समय रहते एयरबैग नहीं खुलता तो गंभीर दुर्घटना हो सकती थी. लोगों ने बताया कि कार में बैठे लोगों ने भी तत्परता दिखाई, जिसकी वजह से उन सभी की जान बच सकी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज