प्रज्ञा के विवादित बयान पर सिंधिया बोले- अपने गिरेबान में झांके बीजेपी

साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि विपक्ष बीजेपी नेताओं पर मारक शक्ति का इस्तेमाल कर रहा है, जिस कारण उनकी असमय निधन हो रहा है.

भाषा
Updated: August 26, 2019, 11:53 PM IST
प्रज्ञा के विवादित बयान पर सिंधिया बोले- अपने गिरेबान में झांके बीजेपी
प्रज्ञा के बयान को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी पर निशाना साधा है.
भाषा
Updated: August 26, 2019, 11:53 PM IST
मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) के 'मारक शक्ति' वाले विवादास्पद बयान को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने सोमवार को बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा. दरअसल, साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि विपक्ष बीजेपी नेताओं पर मारक शक्ति का इस्तेमाल कर रहा है, जिस कारण बीजेपी नेताओं का असमय निधन हो रहा है.

राजनीति का एक स्तर होना चाहिए: ज्योतिरादित्य सिंधिया
प्रज्ञा के बयान को लेकर प्रतिक्रिया मांगे जाने पर सिंधिया ने इंदौर एयरपोर्ट पर मीडिया से कहा, 'मुझे बड़ा अफसोस है कि एक जिम्मेदार पद पर बैठे व्यक्ति ने ऐसा बयान दिया है. बीजेपी को ऐसे व्यक्ति को अवसर देने पर अपने गिरेबान में झांकना चाहिए, क्योंकि देश में राजनीति का स्तर बनाए रखना बेहद महत्वपूर्ण और मुश्किल काम बन चुका है. राजनीति का एक स्तर होना चाहिए. अगर राजनीतिक क्षेत्र या इसके बाहर का कोई भी व्यक्ति इस स्तर को नीचे गिराने की कोशिश करता है, तो इस पर तीखी प्रतिक्रिया होनी चाहिए.'

वहीं, अपने समर्थक इमरती देवी के एक बयान पर सिंधिया ने कहा, 'इस मामले (मध्य प्रदेश कांग्रेस समिति के नए अध्यक्ष की नियुक्ति) में कांग्रेस का दिल्ली स्थित आलाकमान निर्णय लेगा.' दरअसल, कमलनाथ सरकार में महिला एवं बाल विकास विभाग मंत्री इमरती देवी ने सिंधिया को आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिये स्क्रीनिंग कमेटी के प्रमुख की जिम्मेदारी सौंपे जाने पर असंतोष जताते हुए हाल ही में कहा कि सिधिया को उनके गृह राज्य मध्य प्रदेश की जिम्मेदारी दी जानी चाहिए थी.

बीजेपी नेताओं के निधन पर बोलीं प्रज्ञा ठाकुर- विपक्ष करा रहा है जादू-टोना!
बाबूलाल गौर और अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने के लिए भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय में सभा का आयोजन किया गया था. इसमें भोपाल से पार्टी सांसद प्रज्ञा ठाकुर भी मौजूद थीं. भरी सभा में उन्होंने एक किस्‍से के जरिये अपनी बात सामने रखी. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, 'मैं जब चुनाव लड़ रही थी तब एक महाराज जी आए थे. उन्होंने कहा था कि बहुत बुरा समय चल रहा है. विपक्ष एक 'मारक शक्ति' का प्रयोग आपकी (साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर) पार्टी (बीजेपी) और नेताओं के लिए कर रहा है.'

ये भी पढ़ें- 
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 11:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...