कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की फिसली जुबान, कैलाश विजयवर्गी को कहे अपशब्द

मंच से लोगों को संबोधित करते सज्जन सिंह वर्मा.
मंच से लोगों को संबोधित करते सज्जन सिंह वर्मा.

कांग्रेस के नेता (Congress Leader) और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan singh verma) ने नामांकन रैली के दौरान भाजपा (BJP) नेताओं पर जमकर निशाना साधा. लेकिन इस बीच वो मर्यादा भूल बैठे और कैलाश विजयवर्गी (Kailash Vijayvargi) को अपशब्द तक कह डाला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2020, 6:44 PM IST
  • Share this:
सांवेर. सांवेर में कांग्रेस (Congress) की नामांकन रैली के दौरान मंच से भाषण देते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह शब्दों की मर्यादा भूल गए. उन्होने कहा कि सुन रे भैय्या कैलाशिया, ये सज्जन वर्मा बोल रहा है तेरी औकात कितनी है? इसके बाद सज्जन सिंह ने वो सभी बातें कहा डाली जो गांव में लड़ाई में एक-दूसरे को लोग कहते हैं. बुधवार को सांवेर में बीजेपी (BJP) की नामांकन रैली के दौरान बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ (Kamal Nath) और दिग्विजय (Digvijay Singh) सिंह पर जमकर निशाना साधते हुए उन्हें चुन्नू और मुन्नू करार दिया था.

उन्होने कहा था कि कांग्रेस के नेताओं की हालत ये है कि ये दोनों चुन्नू-मुन्नू, दिग्विजय और कमलनाथ इतने कलाकार हैं कि जब विधानसभा के चुनाव हो रहे थे तो मैं भी देख रहा था हेलीकॉप्टर से कि चुन्नू और मुन्नू की सभा में कितनी भीड़ होती थी. कहीं 50 की और कहीं 100 की भीड़ होती थी. लोग आते ही नहीं थे इनकी सभाओ में. इसके बाद इन्होंने सिंधिया जी को पकड़ा और अपना वचन पत्र थमा दिया.

MP By-election: सबसे महंगा एमपी उपचुनाव, एक सीट पर 3 करोड़ रुपए तक खर्च का अनुमान



सिंधिया जी खानदानी आदमी हैं, उन्होंने ने भी चुन्नू- मुन्नू की बातों में आकर बाहें ऊंची कर कह दिया कि हां किसानों का 2 लाख तक का कर्ज माफ होगा. आठ दिन में हम माफ कर देंगे आठ दिन निकले 15 दिन निकले, आठ महीने निकल गये, जब सिंधिया जी ने कहा कि कमलनाथ जी आपने पूरे प्रदेश में मुझसे कहलवाया कि कर्ज माफ होगा. दूधवालों को बोनस मिलेगा तो कमलनाथ जी बोलने लगे कि अभा खजाने पैसे नहीं हैं.
कांग्रेस के प्रेमचंद गुड्डू ने भरा नामांकन
मध्यप्रदेश की सबसे बहुचर्चित सीट सांवेर में कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ने गुरुवार को नामांकन भरा. गुड्डू का मुकाबला भाजपा प्रत्याशी और शिवराज सरकार में जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट से है. तुलसीराम सिलावट ने बुधवार को अपना पर्चा भरा था, जिसमें बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय, सांसद शंकर लालवानी विधायक रमेश मेंदौला, मालिनी गौड़ समेत भारी भीड़ जमा हुई थी. गुरुवार को कांग्रेस ने भी भारी भीड़ जुटाई जिसमें पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, जीतू पटवारी कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव संजय कपूर समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता इकट्ठे हुये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज